Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अस्पताल में उपद्रव मचा रहे जमातियों पर FIR दर्ज, पूर्व मेयर ने कहा इन्हे इकठ्ठा कर मरने के लिए छोड़ दो 

Devender-Bhadana-Ex-Mayor-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: देश भर में कोरोना के नए मामलों में से अधिकतर तबलीगी जमात से जुड़े हैं। उत्तर प्रदेश में कल 10 नए मामले आये जिनमे 6 जमात से जुड़े हैं। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद अस्पताल में गंदी हरकतें करने वाले 6 जमातियों पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। 

जिला अस्पताल ने इनकी सभी हरकतों की लिखित में पुलिस को शिकायत दी थी । जिसके बाद गाजियाबाद प्रशासन ने इनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। प्रशासन सोच रहा है इन लोगों को जल्द से जल्द अस्पताल से जेल के बैरक में शिफ्ट कर दिया जाए। इन जमातियों की हरकतें देख देश के लोग भी गुस्से में हैं। फरीदाबाद के पूर्व महापौर देवेंद्र भड़ाना का कहना है कि ये लोग इलाज करने के लायक नहीं हैं। इन जाहिलों को एक जगह इकठ्ठा कर मरने के लिए छोड़ देना चाहिए। पूर्व मेयर ने कहा कि पता नहीं सरकार इन पर पैसे क्यू बर्बाद कर रही है। 

आपको बता दें कि कल इंदौर में ऐसे लोगों ने डाक्टरों पर पत्थर बरसाए उसके बाद गाजियाबाद की अस्पताल में तबलीगी जमात में शामिल जो मरीज  अस्पताल में क्वारंटाइन के लिए लाये गए वो  बहुत गलत  व्यवहार करने लगे।  नर्सों के सामने कपड़े उतार कर अश्लील हरकत करने से लेकर छोटी-छोटी बातों पर हंगामा करके बखेड़ा खड़ा करने लगे। यह लोग अस्पताल कर्मचारियों को परेशान करने  लगे जिसके बाद डाक्टरों ने कहा कि इस हालत में हम इनका इलाज नहीं कर सकते। डाक्टरों ने लिखित शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने इन पर मामला दर्ज कर लिया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: