Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

DCP NIT ने फल और सब्जी मंडी के प्रधान एवं पुलिस अधिकारियों संग बैठक कर दिए खास निर्देश

DCP-NIT-Faridabad-Meeting
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: आज दिनांक 11 अप्रैल 2020 को डीसीपी एनआईटी डाक्टर अर्पित जैन ने महामारी के चलते फ्रूट, सब्जी, एवं अनाज मंडी के सभी प्रधान के साथ मीटिंग आयोजित की है। इस दौरान डीसीपी एनआईटी अर्पित जैन के अलावा एसीपी एनआईटी गजेंद्र, एसीपी बड़खल सुखबीर सिंह, एसएचओ एनआईटी इंस्पेक्टर अर्जुन मौजूद रहे।

इसके अलावा फ्रूट, सब्जी, अनाज मंडी के प्रधान प्रताप, अर्जुन, धीरज, दीपक, रमेश, इंद्रजीत, मुरारी, राजू, श्याम, वीरेंद्र, मुरारी, रणवीर, जयप्रकाश, संजीव मौजूद रहे। अर्पित जैन ने सभी को सोशल डिस्टेंस के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि सभी मंडी प्रधान ध्यान दें कि मंडी में ज्यादा भीड़ ना हो लोगों में पर्याप्त फासला बना रहे।

उन्होंने कहा कि हो सके तो मंडी का एरिया थोड़ा बढ़ाया जाए ताकि भीड़ नियंत्रण हो सके। मंडी में थोक विक्रेता सैनिटाइजर, साबुन, मास्क, इत्यादि का इस्तेमाल करें। मंडी के आसपास गंदगी इकट्ठा ना हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए।

डीसीपी एनआईटी ने बताया कि माहवारी से बचने का एक ही वैक्सीन है वह है सोशल डिस्टेंसिंग और साफ सफाई। मंडी प्रधानों को बताया गया कि माहवारी से बचने के लिए उनके अधीन कार्यकर्ता सभी लोगों को जागरूक किया जाए।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: