Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चाइना ने कोरोना वायरस बनाया, दिल्ली के जमातियों ने पूरे भारत में फैलाया?

Corona-Sps-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: देश भर में कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं। अब कई राज्यों में कोरोना पॉजिटिव मामले आये हैं और जहां जहां भी दिल्ली के जमाती गए थे वहां उनके टेस्ट हो रहे हैं और उनमे से कुछ पॉजिटिव पाए गए हैं।
अब अहमदनगर में 34 लोगों का पता लगाया गया। इसमें 29 विदेशी शामिल थे, जो दिल्ली के निज़ामुद्दीन मरकज़ में शामिल हुए थे। इन 29 विदेशियों में से 14 के नतीज़े आए हैं, 2 #COVID19 से संक्रमति पाए गए और  3 लोग जो उनके संपर्क में आए उनका भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है  अहमदनगर के कलेक्टर ने ये रिपोर्ट दी है। 

दिल्ली के उप मुख्य्मंत्री मनीष सिसौदिया ने एक ट्वीट में कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। सिसौदिया ने लिखा है कि निज़ामुद्दीन के आलमी मरकज़ में 36 घंटे का सघन अभियान चलाकर सुबह चार बजे पूरी बिल्डिंग को ख़ाली करा लिया गया है. इस इमारत में कुल 2361 लोग निकले. इसमें से 617 को hospitals में और बाक़ी को quarantine में भर्ती कराया गया है।

 उन्होंने लिखा है कि क़रीब 36 घंटे के इस ओपरेशन में मेडिकल स्टाफ़, प्रशासन, पुलिस, डीटीसी स्टाफ़ सबने मिलकर, अपनी जान जोखिम में डालकर काम किया. इन सबको दिल से सलाम, उन्होंने कहा कि सभी लोगों की लिस्ट बनाकर उनके फोन नंबर लेकर पुलिस को दे दिए गए हैं, पुलिस की साइबर सेल इन सबके नंबरों की जांच करेगी और देखेगी कि ये किस-किस से मिले हैं, किस से मिल रहे हैं। 
सिसौदिया के इस ट्वीट के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं कि यहाँ अब भी इतने लोग मिले शायद ये पूरे देश में कोरोना फैलाने के लिए इकट्ठे हुए थे और फैला भी दिया। कोरोना वायरस की बात करें तो पूरी दुनिया चीन पर आरोप लगा रही है। चीन को कोरोना निर्माता बताया जा रहा है। खुद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी कोरोना को चीनी वायरस कई बार कह चुके हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: