Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भारत में कोरोना की महामारी फैलाने की अंतरराष्‍ट्रीश्‍ साजिश, सीमा पर सुरक्षा बल सतर्क

Corona-Latest-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: कई राज्यों में अफवाहें हैं कि भारत में कोरोना जानबूझकर कुछ लोग फैला रहे हैं। हरियाणा सहित कुछ राज्यों में कुछ संदिग्ध पकडे भी गए हैं। ये अफवाहें उस समय और सच हो गईं जब बिहार के एक जिला पदाधिकारी  का एक पत्र सामने आया। भारत में कोरोना की महामारी फैलाने की एक अंतरराष्‍ट्रीश्‍ साजिश रची गई है। इसका पर्दाफाश होने के बाद बिहार में नेपाल सीमा पर सुरक्षा बल सतर्क हैं।
बिहार के पूर्वी पूर्वी चंपारण रामगढ़वा पनकोटा एसएसबी 47वीं बटालियन के कमांडेंट की सूचना के अनुसार नेपाल के परसा जिले के जग्रनाथपुर गांव निवासी जालिम मुखिया ने भारत में कोरोना महामारी फैलाने की साजिश रची है। वह हथियारों की अवैध सप्लाई एवं जाली नोटों के कारोबार को लेकर भी कुख्‍यात रहा है। वह नेपाल से  40- 50 कोरोना पीडि़तों को भारत में प्रवेश कराना चाहता है।


एसएसबी की इस सूचना के बाद पश्चिम चंपारण के डीएम कुंदन कुमार ने बेतिया एवं बगहा जिलों के एसपी समेत बगहा एवं नरकटियागंज के एसडीएम एवं सिकटा, मैनाटांड़, गौनाहा एवं बगहा दो के बीडीओ को अलर्ट किया। डीएम ने कहा  है कि भारत- नेपाल सीमा पर विशेष सर्तकता बरती जाए। किसी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि पर नजर रखें।बार्डर पर अब बारीकी नजर रखी जा रही है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: