Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फूल नहीं चिंगारी है, ये भारत की नारी है, बबीता फोगाट के समर्थन में उतरे दिग्गज 

Babita-Fogat-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: कोरोना वायरस को लेकर पिछले दिनों जमातियों पर किए गए  ट्वीट के बाद हरियाणा निवासी महिला पहलवान  बबीता फोगाट पर महाराष्ट्र में  केस दर्ज हुआ । इसके बाद बबीता फोगाट ने एक वीडियो जारी कर कहा कि वह अब भी ट्वीट में कही गई अपनी बात पर कायम हैं। बबीता ने वीडियो में कहा, 'कुछ लोग सोशल मीडिया पर गलत-गलत मैसेज करने लगे, गालियां देने लगे और फोन करके धमकी देने लगे हैं, मैं उनसे कहना चाहूंगी कि मैं अपने ट्वीट पर कायम हूं, जिन्हें सच सुनने में समस्या है वे अपने आप में सुधार लाकर सच सुनने की आदत डाल लें। ट्विटर पर कल से बबीता फोगट को लेकर कई तरह के ट्रेंड चल रहे हैं। बबीता फोगट फिलहाल भाजपा नेत्री हैं। 

तमाम वामपंथी, अर्बन नक्सली और कुछ तथाकथित गैंग वाले उन्हें घेर रहे हैं और एक दो कांग्रेसी नेताओं ने भी उन्हें घेरा जिसके बाद अब भाजपा के कई बड़े नेता बबीता फोगाट के समर्थन में खुल कर मैदान में आ गए हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा है कि फूल नहीं चिंगारी है, ये भारत की नारी है !!! तबलीगी जमात के बारे में सच बोलने पर कुछ लोग महिला पहलवान @BabitaPhogat को फ़ोन पर धमकियां दे रहे थे, लेकिन भारत की वीर वाला ने जैसे को तैसा जवाब दे दिया। देश बबीता के साथ है, हमें गर्व है अपनी बेटी और उसके साहस पर
तमाम खिलाडियों का भी साथ बबीता को मिल रहा है। वामपंथियों का कहना है कि आमिर खान ने उन पर फिल्म न बनाया होता तो उन्हें कोई नहीं जानता जिसका वामपंथियों को लोग जबाब भी दे रहे हैं कि आमिर खान ने अपने फायदे के लिए दंगल बना 1500 करोड़ से ज्यादा कमाया था। बबीता फौगाट के पीछे वही वामपंथी व वामपंथियों के समर्थक पड़े हैं जो सेना चीफ पर विवादित बयान दे चुके हैं। अफजल गुरु और कसाब की फांसी का विरोध कर चुके हैं। ऐसे वामपंथियों का साथ जो कांग्रेसी ने रहे है लगता है उनका ट्विटर कोई वामपंथी समर्थक ही अपडेट करता है और उनकी राजनीति खतरे में डाल रहा है क्यू कि वामपंथियों को देश के 90 फीसदी लोग पसंद नहीं करते।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: