Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लॉकडाउन- पप्पी ने संभाली बड़खल की कमान, मास्क और सेनेटाइजर लेकर पहुंचे वार्ड- 21

Premkrishn-Arya-Pappi-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: बड़खल विधानसभा क्षेत्र में भाजपा नेता प्रेमकृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी ने मोर्चा संभाल लिया है जिनका कहना है कि क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान कोई भूख से नहीं मरेगा। पप्पी ने बताया कि मैंने अपनी टीम के साथ फरीदाबाद के बड़खल विधानसभा के वार्ड नंबर 21 में जहां पर सबसे ज्यादा स्लम आबादी वाले एरिया में जाकर जनता के हालत और समस्याओं का जायजा लिया। तथा अपनी टीम के साथ मिलकर क्योंकि यह क्षेत्र स्लम क्षेत्र में आता है यहां पर सभी को इस महामारी से बचने के लिए मास्क और सैनिटाइज वितरित किए। 

पप्पी ने बताया कि इस दौरान श्रद्धानंद कॉलोनी, ध्रुवा डेरा, शिव दुर्गा विहार D 3,D4, D5, D6 व आई ब्लॉक, सुभाष कॉलोनी, महालक्ष्मी डेरा, बाबूलाल डेरा मैं जाकर जनता से बात कि तथा उनकी समस्याओं को जाना इस वैश्विक महामारी  से जीतने के लिए सभी लोगों को अपने घरों में रहने तथा आपस में दूरी बनाए रखने की हिदायत भी दी। बहुत ही जरूरी काम के लिए निकलना भी पड़े तो अपने शरीर को पूरी तरह ढक कर जाने की सलाह दी।  इन सभी क्षेत्रों में कोराना संक्रमण से बचाव हेतु पूरे एरिया को दवाइयों का छिड़काव सेंट्रलाइज करवाना लोगों को जागरूक करने हेतु ही प्रशासन द्वारा कार्य की गए हैं।  उन्होंने कहा कि मैंने सभी मोहल्ला वासियों शिव दुर्गा विहार के सभी ब्लॉकों के वासियों से बार-बार अपने घरों में रहने की गुजारिश की और खास तौर पर नौजवानों के एक साथ ने बैठने की हिदायत भी दी।

पप्पी ने कहा कि हमारे  सांसद और देश में राज्यमंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर  और बड़खल विधानसभा की विधायक  सीमा त्रिखा जी के द्वारा भेजे गए सरकार के अधिकारियों से भी बैठक की के क्षेत्र में  मजदूर जरूरतमंद  कोई भूखा ना रहे भूखा ना सोए। हमारे क्षेत्र के  सांसद महोदय  विधायिका महोदया जिन्होंने इस वैश्विक महामारी से क्षेत्र को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और लगातार क्षेत्र को सैनिटाइज करा रहे हैं। मच्छर पैदा ना हो इसके लिए फागिंग करा रहे हैं।  उनका भी मैं धन्यवाद करता हूं। और उन सभी सामाजिक संस्थाओं का जो पिछले लगातार लॉक डाउन में क्षेत्र के मजदूरों एवं जरूरतमंदों को खाना खिलाया खाना पहुंचा रहे हैं उनका भी मैं धन्यवाद करता हूं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: