Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कहीं भी नहीं होने दिया जाएगा अवैध खनन- मूलचंद शर्मा

Moolchand-Sharma-Minister-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चण्डीगढ़, 1 मार्च- हरियाणा के खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि जिस बिंदू से खनन होता है वहीं पर लगाम लगाई जाएगी। पूरे मेवात में कहीं भी अवैध खनन नहीं होने दिया जाएगा।

        उन्होंने यह जानकारी आज नूंह में अरावली के बीच से निकल रहे रेवाड़ी से दादरी रेलवे कॉरिडोर का निरिक्षण करने के दौरान दी। उन्होंने कहा कि अरावली में अवैध खनन न हो इसके लिए दौरा किया जा रहा है। इस मौके पर अधिकारियों की बैठक ली और उनसे रेलवे कॉरिडोर बनाए जाने में किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो, इसके बारे में भी चर्चा की गई।

        उल्लेखनीय है कि मेवात के गांव रोजका-मेव गांव से एल. एंड टी. कंपनी द्वारा रेवाड़ी से दादरी के लिए रेलवे कॉरिडोर बनाया जा रहा है, जिसके लिए एल. एंड टी. कंपनी ने सरकार से माइनिंग के लिए मंजूरी ले रखी है। खनन मंत्री ने कहा कि पहाड़ को स्वीकृत मंजूरी से ज्यादा ना काटा जाए, इसके लिए उन्होंने दौरा किया है। खनन मंत्री ने कहा कि जिस जगह से अवैध खनन होता है, उस जगह से ही अवैध खनन को बंद कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि अरावली पहाड़ का हनन न हो इसके लिए सरकार सख्ती से कदम उठा रही है।                

      इस मौके पर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारनिया, एसडीएम प्रदीप अहलावत, डीएसपी अनिल कुमार, खनन अधिकारी बी.डी. यादव, फारेस्ट ऑफिसर, सहित कई अधिकारी भी मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: