Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस के डंग ने मारा कमलनाथ को डंक, MP में राज की तरफ आगे बढ़ रहे हैं मोदी के शिव 

MP-Congress-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान का आज जन्मदिन है और उन्हें बधाई देने वाले कई नेताओं ने लिखा कि आपको जन्मदिन की बधाई और जल्द प्रदेश में शिव राज की कामना करते हैं। कई दिनों से प्रदेश में ड्रामे भी जारी हैं। कई कांग्रेसी विधायक गुरुग्राम तक पहुँच गए थे और कल एक भाजपा नेता ने कहा कि 15 से 20 विधायक अब भी हमारे संपर्क में हैं।
एमपी में अब भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कांग्रेस की मुश्किलें अब सचमुच बढ़ने लगी हैं। मंदसौर विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक हरदीप सिंह डंग ने आज  विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। अगर कुछ और विधायकों का इस्तीफा होता है को बहुमत का आंकड़ा कम होगा और कमलनाथ की सरकार गिर सकती है।
हरदीप सिंह डंग उन चार विधायकों में शामिल हैं, जिनको बेंगलुरु ले जाए जाने की बात कही जा रही है। कांग्रेस का आरोप है कि विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हॉर्स ट्रेडिंग करके कमलनाथ सरकार को गिराना चाहती है। वहीं, बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस में इतने गुट हैं कि वे खुद ही एक-दूसरे को नीचा दिखाने में लगे हुए हैं।
स्तीफा देने के बाद डंग ने कहा कि  सरकार सिर से पाँव तक भ्रष्टाचार से भरी हुई है, मैं जनता द्वारा किए गए विश्वास को नहीं तोड़ सकता। कमलनाथ सरकार की पोल उनके ही विधायक ने खोली।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: