Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सब्जी मंडी में मिलती रहेंगी सब्जियां, अफवाहों में आकर ब्लैक में सब्जियां न खरीदें 

Faridabad-Dabua-Sabji-Mandi-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली:  देश के कई राज्यों में अफवाहें हैं कि तमाम बड़ी सब्जी मंडियां बंद होने जा रही हैं। कोरोना को लेकर ऐसा  किया जा रहा है। इन अफवाहों के बाद लोग चिंतित होकर सब्जी मंडियों की तरफ भाग रहे हैं और मंडियों में सब्जियों के दामों को बढाकर बेंचा जा रहा है। ऐसी अफवाहें दो दिन से चल रही हैं और कई राज्यों के लोग परेशान हैं। 

हरियाणा के फरीदाबाद में भी दो दिनों से ऐसी ही अफवाह है,  इसके चलते लोग मंडियों में आलू के बोरे उठाने में लग गए हैं। टमाटर भी अधिक से अधिक मात्रा में घरों में भरे जा रहे हैं। बुद्धवार  शाम को मंडी में लोगों को भीड़ जुट गई। लोग अपनी खपत से कई गुना सब्जियां भरने लगे। आज सुबह से अब तक मंडी में यही हाल है। लोग आलू, प्याज सहित कई तरह की सब्जियां इकठ्ठा खरीदकर ले जा रहे हैं। 

इस बारे में  सचिव एवं कार्यकारी अधिकारी मार्केट कमेटी फरीदाबाद , विपिन यादव ने से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हरियाणा राज्य कृषि विणपन बोर्ड पंचकूला से जो आदेश आया है उसके मुताबिक़ मंडी बंद नहीं होगी। उन्होंने बताया कि आदेश के मुताबिक किसान बाजार की मंडी बंद होगी। बड़ी मंडी नहीं बंद होगी जहाँ बाहर से सब्जियां आती हैं ऐसी मंडी नहीं बंद होगी। हाँ मंडियों में भीड़ होती है और हो सके तो रोज ऐसी मंडियों में जाने से बचने के लिए दो-चार दिनों की इकट्ठी सब्जियां खरीद लें। 
ये आदेश आप पढ़ सकते हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: