Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तेजी से बढ़ने लगे कोरोना के केस, अब घर से निकलने वालों पर होगी FIR, जब्त की जाएगी गाड़ी 

Corona-India-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: हाल में लॉकडाउन के शुरुआती दिनों में जब लोगों ने लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई तो कई जगहों पर पुलिस को डंडे बरसाने पड़े। पुलिस को डंडे बरसाते देख तथाकथित मानवाधिकार के लोग और वामपंथी पुलिस को ही खलनायक बताने लगे और गिद्ध टाइप के नेता भी पीछे नहीं रहे। जिन्हे एक दो लट्ठ लग गई उनकी तस्वीरें पोस्ट अपनी छाती पीटने लगे जिसके बाद पुलिस ने सख्ती कम कर दी । अब और ज्यादा लाकडाउन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं और उसका देश को बहुत नुक्सान हो रहा है।

 पिछले दो-तीन दिनों में कोरोना के मामले में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है और दिल्ली एनसीआर के लिए अब बड़ा खतरा है। दिल्ली एनसीआर में तमाम मामले इन्ही दो-तीन दिनों में आये हैं। दिल्ली, नोयडा, मेरठ में कई मामले आने से हड़कंप मच गया है। यही कारण है कि हरियाणा सरकार ने कई सख्त आदेश दिए और सभी जिलों की सीमाएं पूरी तरह से सील करने के आदेश दिए और पलायन करने वाले प्रवासियीं को जहाँ हैं वहीं रोकने के आदेश दिए। 

देश में भी कोरोना के मामले अब 1100 के पार पहुँच गए हैं। नोएडा में 32 केस आने से सनसनी मच गई है। जानकारी मिल रही है कि  केंद्रीय गृह मंत्रालय के आदेश के बाद दिल्ली और नोएडा में और सख्ती की तैयारी की गई है।  अब बेवजह कोई घर से बाहर निकला तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के साथ उसकी गाड़ी को जब्त कर लिया जाएगा।  सिर्फ कर्फ्यू पास वालों को छूट दी जाएगी।  इसके अलावा नोएडा पुलिस ने कहा कि जबतक जरूरी न हो शाम 4 बजे के बाद घर से बाहर न निकलें। आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी भी नॉएडा आ सकते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: