Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शराब के पैग लगाने से दूर भागेगा कोरोना, इस अफवाह के बाद दिन में ही टल्ली होकर घूम रहे हैं लोग 

Corana-Virus-Wine
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: देश के कई राज्यों के करोड़ों शराबी आज बहुत खुश हैं। रात्रि के समय मदिरा का सेवन करने वाले कुछ शराबी दिन में भी पैक लगाकर हँसते हुए घूम रहे हैं। इसका कारण पूंछने पर कुछ शराबियों ने बताया कि टीवी चैनलों पर बताया जा रहा है कि एक पैक शराब पीने वालों के करीब कभी कोरोना वायरस नहीं आएगा। शराबियों का कहना है कि हमने सुना  है कि ये बीमारी हजारों लोगों की जान ले चुकी है और अब अपने देश में भी आ गई है और कई जगहों पर फ़ैल चुकी है। 

लोग सोशल मीडिया पर एक जाने माने चैनल का स्क्रीन शॉट पोस्ट कर रहे है लेकिन अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। WHO ने कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जारी गाइडलाइंस में अल्कोहल का जिक्र किया है, लेकिन कहीं नहीं लिखा कि शराब पीने से कोरोना वायरस ठीक होता है। गाइडलाइंस में  लिखा है कि अपने हाथों को साबुन और पानी से धोएं और गंदा होने पर अल्कोहल बेस्ड हेंडवॉश का इस्तेमाल कर सकते हैं। अन्य कई बातें बताई गईं हैं लेकिन कहीं ऐसा जिक्र नहीं किया गया है कि शराब पीने से कोरोना वायरस दूर भाग सकता है। 

हो सकता है स्क्रीन शॉट फेक हो और लोग कुछ लोगों द्वारा फैलाई गई अफवाह से झांसे में आ गए हों। किसी अफवाह से झांसे में न आएं। आस पास के डाक्टरों की सलाह लें।  सोशल मीडिया पर लोग मजे में भी ले रहे हैं जिनका कहना है कि गुजरात और बिहार सरकार को जल्द शराबन्दी से पाबंदी हटा देनी चाहिए ताकि वहां शराब मिल सके और पीकर लोग इस वायरस से बच सकें। लोगों के बहकावे में न आएं। सोशल मीडिया पर हर बात सच ही नहीं होती। कैसे मजे ले रहे हैं लोग देखें कुछ ट्वीट
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: