Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

देश के कई शहरों में कोरोना से दहशत, इटली से लौटे व्यक्ति ने अपने 6 रिश्तेदारों में फैलाई बीमारी

Corana-In-India
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: देश के कई शहरों में कोरोना वायरस से दहशत है। दिल्ली से सटे नोयडा में सबसे ज्यादा दहशत है जहाँ कुछ स्कूल बंद किये गए हैं तो जो स्कूल खुले हैं उनके आज छात्र नहीं पहुंचे और दहशत का आलम ये है कि जो छात्र स्कूल पहुंचे उन्हें उनके परिजन खुद वापस घर ले जाने लगे। हरियाणा के सिरसा में भी कोरोना का एक संदिग्ध मिला है। हरियाणा के फरीदाबाद जिले की एक अस्पताल में हुई एक मौत के बाद अब तक कोई ऐसी जानकारी नहीं मिली है जिसमे कहा गया हो कि उस व्यक्ति की मौत कोरोना से हुई थी लेकिन शहर उस मौत के चर्चे हैं।

 उत्तर प्रदेश के आगरा में  इटली से लौटे दो रिश्तेदारों से संक्रमण फैलने की आशंका की बात सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश में लोगों के बीच इसे लेकर डर बढ़ता ही जा रहा है। अभी तक लखनऊ में एक, आगरा से 6 और बुलंदशहर में 5 संदिग्ध मिल चुके हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने अभी कुछ मिनट पहले कहा कि  दिल्ली के कोरोना वायरस संक्रमित मरीज कुल 66 लोगों के संपर्क में था, आगरा में ही उसने अपने परिवार के 6 लोगों को संक्रमित कर दिया।

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस की चपेट में आया मरीज आगरा में रहने वाले अपने दो रिश्तेदारों के साथ इटली गया था। ये सभी 26 फरवरी को भारत लौटे। आगरा वाले दोनों रिश्तेदार अपने शहर चले गए। दो मार्च को दिल्ली वाले संदिग्ध में कोरोना की पुष्टि हुई। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग सक्रिय हुआ। इटली से लौटे दोनों लोगों के परिवारवालों की जांच करवाई गई तो छह में संक्रमण की पुष्टि हो गई।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: