Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CAA विरोध के बहाने दिल्ली में आतंकवादी साजिश हुई, अब तक 53 लोगों की मौत 

CAA-53-Killed-In-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: कई वर्षों में कई ऐसे मौके देखे गए जब मामूली घटनाओं पर मुंबई के कुछ भांडों ने कहा कि उन्हें इस देश में डर लग रहा है। कई तथाकथित बुद्धिजीवियों ने आवार्ड वापस लौटाया। दिल्ली हिंसा में अब मौतों की संख्या 53 पहुँच गई है। कई घायलों ने भी दम तोड़ दिया लेकिन अब तक किसी भांड को डर नहीं लगा न की किसी बुद्धिजीवी ने आवार्ड लौटाने की बात कही। ऐसे लोगों को दोगला कहा जा रहा है। इन्हे अर्बन नक्सली भी कहा जाता है। दिल्ली हिंसा सुनियोजित थी और हरियाणा अब तक अपने पाठकों को लगभग ढाई महीने से बता रहा है कि देश में एक बड़ी साजिश रची जा रही है। साजिश के रचियता कट्टरपंथी संगठन हैं जिन पर आतंकी संगठनों का भी हाथ हो सकता है। अल्प समुदाय के लोग तो इनका मोहरा बने और दिल्ली हिंसा में कई मुस्लिमों की भी जान चली गई। मुस्लिम समाज के लोग कुछ कुर्सी लोभी नेताओं और कट्टरपंथी संगठनों के बहलावे में आकर बहक गए।

देश में दिसंबर से नागरिकता क़ानून के विरोध  के नाम पर एक बड़ी साजिश चल रही थी। उत्तर प्रदेश हिंसा के एक दिन पहले ही हमने अपने पाठकों को बताया था कि कुछ लोगों की जान जा सकती है। ट्विटर पर मैं लगातार टुकड़े गैंग, आवार्ड वापसी गैंग, अर्बन नक्सलियों और वामपंथियों का ट्वीट देख रहा था और हमें लगा कि ये बहुत बड़ा प्लान बना रहे हैं और हमने अपने पाठकों को भी उस समय बताया। कुछ लोग हमें उस समय नहीं समझ सके लेकिन अब समझ रहे हैं जब दिल्ली में भी 53 लोग जान गँवा बैठे और सैकड़ों लोग अब भी अस्पतालों में तड़प रहे हैं।

 राष्ट्रपति भवन में विशेष राष्ट्रपति अंगरक्षक और संयुक्त राष्ट्र के शांति मिशन में डेमोक्रेटिक रिपब्लिक ऑफ कांगो में सेवा दे चुके मेजर सुरेंद्र पूनिया ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने दिल्ली हिंसा के बारे में लिखा है यह आतंकवाद है या नहीं ??
इसका फ़ैसला रविश बाबू,बरखा जी,जावेद साहब,ओवैशि,केजरीवाल,सिसोदिया, Wire के जोकर या सोनिया गांधी जी के सलाहकार हर्ष मंदर नहीं करेंगे ..यह फ़ैसला आप सब हिंदुस्तानियों को करना है !
यह CAA की ख़िलाफ़त नहीं बल्कि देश को तोड़ने की आतंकवादी साज़िश है। मेजर के ट्वीट को देश के 80 फीसदी लोग सच बता रहे हैं। मेजर ने दिल्ली हिंसा में हाल में वायरल हुए गोलीकांड का एक वीडियो भी पोस्ट किया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: