Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

SPS: एक दिन केजरीवाल को ही डंस लेंगे ताहिर हुसैन, अमानतुल्ला खान जैसे जहरीले सांप 

Bad-News-For-AAP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- देश की कई राजनीतिक पार्टियां कई बार कुछ राज्यों में रिकार्डतोड़ विधानसभा सीटें जीतती हैं और अगर उस राज्य में भारी बहुमत से उनकी सरकार बनती है तो उन पार्टियों के बड़े नेता बड़े सपने देखने लगते हैं और कई नेता तो खुद को देश का अगला प्रधानमंत्री मानने लगते हैं लेकिन जब लोकसभा चुनाव होते हैं तो इनमे से अधिकतर पार्टियां अपने उन्ही राज्यों में गिनती की लोकसभा सीटें भी नहीं जीत पाती हैं। अन्य राज्यों में तो उनका खाता तक बहुत मुश्किल से खुलता है। पिछले साल लोकसभा चुनावों में दिल्ली में आम आदमी पार्टी का खाता तक नहीं खुला लेकिन हाल के विधानसभा चुनावों में आप को 62 सीटें मिलीं।

इसके पहले आम आदमी पार्टी हरियाणा सहित कई राज्यों में हाँथ-पांव मारे लेकिन सिर्फ पंजाब में थोड़ी सफलता मिली लेकिन उम्मीद के मुताबिक नहीं मिली। लोकसभा चुनावों में भी पार्टी ने कई राज्यों में अपने उम्मीदवार खड़े किये लेकिन अधिकतर उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई। 2014 लोकसभा चुनावों में केजरीवाल खुद वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थे लेकिन कोई फायदा नहीं मिला और जिस  रास्ते पर आम आदमी पार्टी चल रही है उसे देख लगता कि आगे भी दिल्ली के बाहर पार्टी कोई कोई फायदा नहीं मिलेगा।
इसका प्रमुख कारण ये है कि केजरीवाल ने अब भी कुछ सांप पाल रक्खे हैं जो आने वाले समय में उन्हें ही डंस सकते हैं। 

हाल में दिल्ली में हिंसा हुई। 53 लोग मारे गए और कई लोग तो बेरहमी से मारे गए।आईबी अधिकारी अंकित शर्मा को 400 बार चाकुओं से गोदा गया तो 20 साल के उत्तराखंड के दिलवर नेगी का हाथ -पांव काट डाला गया और उसके बाद उस मासूम को जिन्दा जला दिया गया। यही नहीं कांस्टेबल रतन लाल को दो हजार लोगों की भीड़ ने घेर कर बेरहमी से मारा और डीसीपी अमित शर्मा की मुश्किल से जान बची। देखें दिलवर नेगी, ऐसे तो आतंकी भी नहीं करते। इस मामले में शाह नवाज़ को आज क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया। 


दिल्ली दंगे में आम आदमी पार्टी के पार्षद रहे ताहिर हुसैन के घर से तेजाब, बड़ी गुलेल, पत्थर, पेट्रोल बम मिले और अंकित शर्मा की हत्या का आरोप ताहिर पर ही लगा साथ में कई अन्य मामलों में भी ताहिर का नाम आया। दिल्ली पुलिस ने उन्हें रिमांड पर लिया है। आज ताहिर का मोबाईल पुलिस ने बरामद किया है और ये मोबाइल कई राज खोल सकता है।  
एसआईटी की जांच में पता चला है कि ताहिर हुसैन बीती 24 फरवरी से 27 फरवरी तक चांद बाग, मुस्तफाबाद और आसपास के इलाके में ही मौजूद था। 27 फरवरी के बाद उसकी लोकेशन जाकिर नगर में मिली। यहां वह दो दिन तक रुका रहा। इस दौरान पुलिस का दबाव बढ़ने पर उसने अपना मुख्य मोबाइल नंबर भी बंद कर दिया था।
ताहिर के खिलाफ खजूरी खास थाने में तैनात सिपाही संग्राम सिंह ने भी एफआईआर दर्ज कराई थी। इसमें ताहिर के घर से पेट्रोल बम और पत्थर फेंकने की बात कही गई थी। इस हमले में उपद्रवियों ने संग्राम सिंह की बाइक भी जला दी थी। वहीं, दयालपुर थाने में दर्ज एफआईआर में गोली से घायल हुए अजय गोस्वामी नाम के शख्स के बयान लिए गए हैं, जो 25 फरवरी को अपने चाचा राकेश शर्मा के घर आया था। दोपहर 3.50 बजे वह खजूरी जा रहा था। वह जैसे ही गली के कोने पर पहुंचा तो देखा कि मेन करावल नगर रोड पर भीड़ जमा है, जो पत्थरबाजी और गोलीबारी कर रही थी। यह देख वह अंकल के घर की तरफ भगाने लगा तो उसके दाहिने कूल्हे पर गोली जैसी चीज लगी। वहां खड़े लोगों ने उसे बताया कि ताहिर हुसैन के मकान से काफी लोग गोलियां चला रहे हैं। इन मामलों की जांच पुलिस कर रही है।
अब इसी ताहिर हुसैन को केजरीवाल के खास नेता बचाने में जुटे हैं जिससे केजरीवाल भी घिर रहे हैं क्यू कि केजरीवाल के खास विधायक अमानतुल्ला खान ने आज दोपहर को एक ट्वीट किया और लिखा कि आज ताहिर हुसैन सिर्फ़ इस बात की सज़ा काट रहा है की वो एक मुस्लिम है। शायद आज हिंदुस्तान में सबसे बड़ा गुनाह मुस्लिम होना है ये भी होसकता है आने वाले वक्त में ये साबित करदिया जाए कि दिल्ली की हिंसा ताहिर हुसैन ने कराई है।
विधायक खान के इस ट्वीट के बाद पूरे देश के लोग केजरीवाल पर सवाल उठाने लगे और कहने लगे कि ताहिर हुसैन और अमानतुल्ला खान जैसे सांप एक दिन केजरीवाल को ही डंस लेंगे। अमानतुल्ला खान जेहादी शरजील इमाम के दोस्त हैं जो भारत से  असम को अलग करना चाहता था और जेल में है और शाहीन बाग़ का आयोजक था। खुद अमानतुल्ला खान कई भड़काऊ बयान दे चुके हैं। कई बार विवादों में रहे हैं। दिल्ली के पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दिलवर नेगी की हत्या पर क्या ट्वीट किया है पढ़ें।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: