Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दंगाइयों से हमदर्दी दिखाने वाले संजय सिंह को जमकर लताड़ रहे हैं लोग 

AAP-MP-Sanjay-Singh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनावों के ठीक पहले आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह पर एक बड़ा आरोप लगा था।  ईडी ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा था  कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ शाहीन बाग में हो रहे विरोध प्रदर्शन की फंडिंग पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI)  कर रही है और  आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह  पीएफआई के दिल्ली चीफ के संपर्क में थे। चुनावों के बाद दिल्ली में हिंसा हुई और 50 से ज्यादा लोग मारे गए।

इस हिंसा में भी पीएफआई का नाम आगे आ रहा है साथ में ISIS के दो लोग भी गिरफ्तार किये गए हैं जो पति-पत्नी हैं। दिसंबर में उत्तर प्रदेश में भी नागरिकता क़ानून के विरोध में हिंसा हुई और दो दर्जन लोग मारे गए। योगी सरकार उपद्रवियों की संपत्ति कुर्क कर हिंसा में हुई आगजनी की भरपाई कर रही है और हाल में सड़कों के किनारे उपद्रवियों के पोस्टर भी लगाए गए जिसके बाद हाईकोर्ट ने योगी सरकार को पोस्टर हटाने को कहा तो सरकार सुप्रीम कोर्ट पहुँच गई और वहाँ से राहत न मिलने पर योगी सरकार ने क़ानून बना लिया और पोस्टर नहीं हटाया।

 आज पोस्टर हटाने की अंतिम तारीख थी और आज ही यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने रविवार को उत्तर प्रदेश लोक तथा निजी संपत्ति क्षति वसूली अध्यादेश-2020 को मंजूरी दे दी। इसकी अधिसूचना जारी होने के साथ ही आगजनी कर संपत्तियों को क्षति पहुंचाने वालों से वसूली का मार्ग प्रशस्त हो गया है।  अब संजय सिंह ने योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि ये भाजपाई हैं न हाई कोर्ट मानते हैं न सुप्रीम कोर्ट खुलेआम हाई कोर्ट के आदेश की धज्जियाँ उड़ाई जा रही हैं कोर्ट ने जिन लोगों के पोस्टर हटाने को कहा योगी जी उनको मानवता का दुश्मन बता रहे हैं “हाई कोर्ट बड़ा की योगी”
संजय सिंह के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें जमकर लताड़ रहे है। दंगाइयों का भाई बता रहे हैं। सुल्तानपुर के शुभम टाकीज का फिल्म टिकट ब्लैक करने वाला बता रहे हैं। ऊपर इन पर ईडी पीएफआई से संपर्क की बात बोल ही चुकी है। पीएफआई ही शाहीन बाग़ में भी पैसे बाँट रही है। पीएफआई ने उत्तर प्रदेश और दिल्ली में दंगे करवाए। अब ऐसे लोगों का बचाव संजय सिंह करेंगे तो उन पर लोग शक करेंगे ही। पढ़ें कैसे लताड़े जा रहे हैं संजय



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: