Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा पुलिस ने 5 लाख रूपये के डोडा पोस्त सहित एक को दबोचा

Continuing with the crackdown on drug-peddlers
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 5 मार्च- ड्रग-पेडलर्स पर शिकंजा कसते हुए हरियाणा पुलिस ने जिला करनाल में एक ट्रक से 204 किलो डोडा पोस्त जब्त किया है। पुलिस ने इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है। जब्त ड्रग का अनुमानित बाजार मूल्य लगभग 5 लाख रुपये है। 

        हरियाणा पुलिस एक प्रवक्ता ने हरियाणा अब तक को जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि नशीले पदार्थों की तस्करी की जा रही है, जिसके बाद उन्हें पकडऩे के लिए एक टीम गठित की गई। इनपुट्स मिलने के बाद पुलिस टीम ने आरोपी को दबोच लिया और 204 किलो डोडा पोस्त बरामद किया।

        आरोपी जो इंदौर से काशीपुर (उत्तराखंड) तक चिप्स के कच्चे माल में छिपा कर नशीले पदार्थ पहुंचा रहा था, उसकी जिला शामली (यूपी) निवासी के रूप में पहचान की गई है को मुनक चौक, असंध रोड, घरौंडा के पास नाकाबंदी कर अपराध जांच एजेंसी की टीम ने पकड़ लिया।

        शुरुआती जांच में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी पहले मिंटू के साथ ड्राइवर के रूप में काम करता था, जो कि यूपी का मूल निवासी (ड्रग-पेडलर) था, जो ड्रग पेडलिंग के मामले में सहारनपुर जेल में था। उसने पैसे कमाने के इरादे से ड्रग्स की तस्करी शुरू की थी। मामला दर्ज कर आगे की जांच चल रही है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: