Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

‘हम स्वस्थ तो जग स्वस्थ’’ - 22 मार्च को जनता कर्फ्यू, घर से न निकलें 

Haryana Governor, Mr. Satyadeo Narain Arya
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 20 मार्च- हरियाणा के राज्यपाल  सत्यदेव नारायण आर्य ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि वे कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा की गई अपील की दृढ़ता से अनुपालना करें। उन्होने कहा कि कोरोना से लडऩे के लिए बचाव ही हथियार है और जो भी सलाह प्रधानमंत्री द्वारा दी गई है उन सभी पहलुओं को सामान्य दिनचर्या में लागु करे।

         श्री आर्य ने कहा कि सभी लोग प्रधानमंत्री द्वारा की गई अपील के अनुसार 22 मार्च रविवार को स्वयं पर कफ्र्यू लागू करें। सभी प्रदेशवासी 22 मार्च को सुबह 7 से रात 9 बजे तक अपने घरों में रहकर दृढ़ संकल्प और संयम का परिचय दें, जिससे जनता कफ्र्यू पूरी तरह कामयाब होगा। इसके लिए प्रशासनिक अमले को भी जनता का सहयोग करना होगा। उन्होनें कहा कि सभी प्रदेशवासियों को आने वाले कुछ दिनों में पूरा संयम बरतना होगा।  जैसा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने ‘‘हम स्वस्थ तो जग स्वस्थ’’ का नारा दिया है। इस नारे को साकार करने के लिए बचाव ही सबसे बड़ा उपाय है।

         उन्होंनेे जनता का मनोबल बनाए रखने और कोरोना से एतिहातन बचाव के लिए देशवासियों से की गई प्रधानमंत्री की अपील की सराहना करते हुए कहा कि सभी लोग इस समय प्रधानमंत्री का डट कर साथ दें। सभी प्रदेशवासी सोशल डिस्टेंसिग बनाएं, इससे कम्यूनिटी वायरल का खतरा कम होगा। उन्होनें आमजन से यह भी अपील की है कि वे जरूरत से ज्यादा खाने-पीने की वस्तुओं की खरीददारी न करें।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: