Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर सरकार ने किये 5 आईएएस और 6 एचसीएस अधिकारियों के तबादले 

Transfer and appointment orders of 5 IAS and 6 HCS officers issued
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 10 फरवरी- हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 5 आईएएस और 6 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।
        मेवात विकास एजेंसी, नूंह की मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनीता यादव  को हिपा, गुरुग्राम का अतिरिक्त निदेशक लगाया गया है।
        नूंह के उपायुक्त श्री पंकज को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा मेवात विकास एजेंसी, नूंह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार सौंपा गया है।
         नगर निगम, यमुनानगर के आयुक्त श्री श्याम लाल पूनिया को चरखी दादरी का उपायुक्त लगाया गया है।
        दादरी के उपायुक्त श्री धर्मवीर सिंह को शिवालिक विकास एजेंसी, अंबाला का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।
        नागरिक सुरक्षा, अंबाला की अतिरिक्त नियंत्रक और शिवालिक विकास एजेंसी, अंबाला की मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रीमती प्रतीमा चौधरी को नागरिक सुरक्षा, अंबाला की अतिरिक्त नियंत्रक और यमुनानगर की अतिरिक्त उपायुक्त तथा आरटीए, यमुनानगर की सचिव लगाया गया है।
        स्थानान्तरित किए गये एचसीएस अधिकारियों में हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड, करनाल के जोनल प्रशासक डॉ. सुशील कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा नगर परिषद, अंबाला कैंट के प्रशासक का कार्यभार सौंपा गया है।
        तावडू के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) श्री सतीश यादव को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा नगर निगम, गुरुग्राम के संयुक्त आयुक्त का कार्यभार सौंपा गया है।
        जींद के सिटी मजिस्ट्रेट विजेंद्र हुड्डा को जिला परिषद, झज्जर और डीआरडीए, झज्जर का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।  
        यमुनानगर के अतिरिक्त उपायुक्त तथा आरटीए, यमुनानगर के सचिव और सरस्वती विरासत बोर्ड के संयुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी को यमुनानगर का सिटी मजिस्ट्रेट और सरस्वती विरासत बोर्ड का संयुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।
        माध्यमिक शिक्षा के संयुक्त निदेशक (प्रशासन) और स्कूल शिक्षा विभाग के उप सचिव श्री अनिल नागर को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हरियाणा सफाई कर्मचारी आयोग के सचिव और हरियाणा केश कला एवं कौशल विकास बोर्ड के सदस्य सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।
        सफीदों (नामित) के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) श्री मंदीप कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा जींद के सिटी मजिस्ट्रेट का कार्यभार सौंपा गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Post A Comment:

0 comments: