Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुलवामा- BJP ने राहुल गांधी को घेरा, कहा तथाकथित गांधी परिवार फायदे के अलावा कुछ नहीं सोंचता

Sambit Patra at BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: पुलवामा हमले से किसे फायदा हुआ बोल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बुरी तरह घिर गए हैं। भाजपा अब राहुल गांधी पर जमकर हमला बोल रही है। भाजपा का कहना है कि ऐसी टिप्पणियों से पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत पर इल्ज़ाम लगाने में मदद मिलती है।

भाजपा प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिम्‍हा ने कहा कि पुलवामा हमले को एक साल हुआ है। राहुल गांधी उन्हें श्रद्धांजलि देने की बजाए राजनीति कर रहे हैं। लश्कर और जैश आतंकी संगठनों के प्रति ज्यादा संवेदना रखते हैं, मगर भारतीय सेना के प्रति नहीं। राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ एक शब्द भी नहीं कहा, जबकि जैश ने पुलवामा हमले की जिम्मेदारी ली थी। राहुल कब तक भारत और सैनिक बलों को कोसते हुए राजनीति करेंगे?
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा 'पुलवामा में हुआ हमला नृशंस आतंकी हमला था और यह (राहुल का) एक नृशंस बयान है कि किसको फायदा हुआ। मिस्टर गांधी, क्या आप फायदे के आगे भी सोच सकते हैं ? जाहिर तौर पर नहीं।भाजपा प्रवक्ता ने कहा 'यह तथाकथित गांधी परिवार फायदे के अलावा और कुछ सोच ही नहीं सकता। वे सिर्फ भौतिक रूप से ही भ्रष्ट नहीं हैं।..उनकी आत्माएं भी भ्रष्ट हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: