Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आतंकवादियों को गोली मारने की बात पर भड़की AAP, योगी पर FIR दर्ज करने की मांग

UP-CM-Delhi-Election-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनावों में कल उत्तर प्रदेश के मुख्य्मंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई जगहों पर ताबड़तोड़ प्रचार किया जिसमे उन्होंने कहा कि तमाम मुद्दों पर केजरीवाल और आम आदमी पार्टी सरकार को घेरते हुए उन्होंने शाहीन बाग की भी चर्चा की और वहां डेढ़ महीने से प्रदर्शन पर बैठे लोगों पर निशाना साधा।
उन्होंने कहा कि शाहीन बाग का धरना नागरिकता कानून को लेकर नहीं है। ये धरना इस बात को लेकर है कि भारत दुनिया में एक ताकत के रूप में कैसे उभर रहा है। उनकी चिढ़ ये है कि इनके पूर्वजों ने भारत के टुकड़े कर दिए थे, लेकिन आज भारत एक भारत श्रेष्ठ भारत कैसे बन रहा है। इनके पूर्वजों ने भारत की आन बान शान के साथ हमेशा खिलवाड़ किया है।

आज आतंकवादियों को बिरयानी नहीं खिलाई जा रही है। बिरयानी खिलाने का शौक या तो कश्मीर के अंदर कांग्रेस को था या फिर बिरयानी खिलाने का शौक शाहीन बाग जैसी घटनाओं में केजरीवाल को है। उन्होंने  ने कहा है कि हम किसी के पर्व और त्योहार में व्यवधान नहीं डालते।  हर व्यक्ति नियम के अंतगर्त पर्व और त्योहार मनाए. लेकिन शिवभक्तों पर कोई व्यक्ति गोली चलाएगा, दंगा कराएगा तो बोली से नहीं मानेगा तो गोली से तो मान ही जाएगा।
योगी के इस तरह के सम्बोधन से अब आम आदमी पार्टी उनके  खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग को पत्र लिखा। पत्र में उन्होंने कहा कि 'हम चुनाव आयोग से चुनाव खत्म होने तक योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार अभियान पर प्रतिबंध लगाने और उनके खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग करते हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: