Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मैं सब कुछ कर सकता हूँ लेकिन कांग्रेस की बेरोजगारी नहीं दूर कर सकता- मोदी

PM Modi Parliament Budget Session of Lok Sabha 2020
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली:  संसद के बजट सत्र के छठवें दिन आज  गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों ने सिर्फ एक सरकार बदली है, केवल ऐसा नहीं है, बल्कि सरोकार भी बदलने की अपेक्षा की है। इस देश की एक नई सोच के साथ काम करने की इच्छा और अपेक्षा के कारण हमें यहां आकर काम करने का अवसर मिला है। 

पीएम ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि हम भी आप लोगों के रास्ते पर चलते, तो शायद 70 साल के बाद भी इस देश से अनुच्छेद 370 नहीं हटता, आपके ही तौर तरीके से चलते, तो मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक की तलवार आज भी डराती।  आपकी ही सोच के साथ चलते तो राम जन्मभूमि आज भी विवादों में रहती। आपकी ही सोच अगर होती, तो करतापुर साहिब कोरिडोर कभी नहीं बन पाता। आपके ही के तरीके होते, आपका ही रास्ता होता, तो भारत-बांग्लादेश विवाद कभी नहीं सुलझता। अगर कांग्रेस के रास्ते हम चलते ,तो 50 साल बाद भी शत्रु संपत्ति कानून का इंतजार देश को करते रहना पड़ता। 35 साल बाद भी नेक्स्ट जनरेशन लड़ाकू विमान का इंतजार देश को करते रहना पड़ता। 28 साल बाद भी बेनामी संपत्ति कानून लागू नहीं हो पाता। 

उन्होंने कहा कि कई ऐसे मुद्दे हैं जिनमे आप भी मुझसे समझते हैं और सोंचते हैं कि करेगा तो यही करेगा। आप कुछ मुद्दों का विरोध करते हैं वो आपकी मजबूरी है जिसे मैं अच्छी तरह से समझता हूँ। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि मैं सब कुछ कर सकता हूँ लेकिन एक काम नहीं कर सकता वो है आपकी बेरोजगारी दूर करना। मैं आपकी बेरोजगारी नहीं दूर कर सकता। उन्होंने कहा कि किसान खेत जोतने से अपना काम शुरू करता है और मैं किसानों से भी बहुत कुछ सीखता हूँ और अभी मैं भी खेत जोत रहा हूँ। अभी बीज डालने का काम बाकी है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: