Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

3 मई 2019 को AAP में शामिल हुए थे शाहीन बाग़ में गोली चलाने वाले के पिता- मिल गया सबूत 

Kapil-Gurjar-Fathar-AAP-Leader
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने कल कहा था कि शाहीन बाग़ में हाल में फायरिंग करने वाला युवक आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है। इसके बाद सोशल मीडिया पर भाजपा आम आदमी पार्टी को घेरने लगी। आम आदमी पार्टी के बड़े-बड़े नेताओ ने पुलिस के इस दावे को खारिज कर इसे भाजपा की साजिश बतया। इसके बाद कपिल गुर्जर के पिता चौधरी गजेय सिंह भी मीडिया के सामने आये और उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी से मेरे परिवार का दूर तक कोई ताल्लुक नहीं है। चौधरी गजेय सिंह के इस दावे की हरियाणा अब तक ने पड़ताल की तो लग रहा है चौधरी गजेय सिंह झूंठ बोल रहे हैं। पिछले साल उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी। हमें 3 मई 2019 की कुछ खबरें मिली हैं जिनमे कहा गया है कि शुक्रवार को राष्ट्रीय कार्यालय में एक प्रेस वार्ता के दौरान बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के पटपड़गंज जिले के नेताओं और उनके समर्थकों ने अपनी पार्टी छोड़ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। राज्यसभा सांसद संजय सिंह और पूर्वी दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी आतिशी ने पार्टी की टोपी और पटका पहनाकर सभी का आम आदमी पार्टी में स्वागत किया।

चौधरी गजेय सिंह, बसपा के विधायक चुनाव के उम्मीदवार रह चुके है और पटपड़गंज जिला अध्यक्ष पद पर थे। मदन मोहन, पूर्व EDMC सचिव और प्रदीप हंडाले, INTUC के प्रदेश महामंत्र, ने भी आम आदमी पार्टी में प्रवेश लिया। ये वही चौधरी गजेय सिंह हैं जिनमे बेटे ने शाहीन बाग़ में फायरिंग की थी। इस लिंक पर एक खबर देख सकते हैं। 
http://www.khabaradda.in/archives/1808

यही नहीं आम आदमी पार्टी की आधिकारिक वेबसाइट खंगालने पर पता चलता है कि कपिल के पिता गजे सिंह 3 मई 2019 को आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: