Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शाहीन बाग़ जाम खुलवाने पहुंचे, जाट गुर्जर के युवाओं को देश ठोंक रहा है सलाम 

India-SPS-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- दिल्ली में लगभग 70 फीसदी लोग देश के तमाम राज्यों से हैं जो रोजी रोटी के लिए दिल्ली में रह रहे हैं और उन पर कोई जुल्म भी होता है तो जुल्म सह लेते हैं। अब फिर आते हैं शाहीन बाग़ पर जहां सरेआम देश के प्रधानमंत्री को मारने की बात होती है लेकिन खान मार्केट गैंग उन्हें न दिखा कपिल गुर्जर को आतंकी बताते हैं। एनडीटीवी का एक जेहादी शरजील इमाम को बचाने का बहुत बड़ा प्रयास कर रहा है लेकिन उसके हर प्रयास फेल होंगे क्यू कि उसका भाई बलात्कार? 

शाहीन बाग़ की सड़क 50 दिनों से जाम है। 10 लाख लोग परेशान हैं। आज जब जाट, गुर्जर समाज के युवाओं ने सड़क को खाली करवाने की बात की तो जेहादी जाट गुर्जर समाज के युवाओं को आतंकी बताने लगे जबकि इन जेहादियों ने शरजील इमाम को फ्री करो की मांग की है। ये जेहादी अफजल को बेगुनाह मानते हैं। अफजल से संसद पर हमला करवाया था। शरजील इमाम असम को देश से अलग करने की बात कर रहा है। आज देश में जाट और गुर्जर के युवाओं को लोग सलाम ठोंक रहे हैं क्यू कि ये युवा दस लाख लोगों की समस्या समझ रहे हैं इसलिए आज सड़क पर उतरे। 

अब ऐसे जेहादियों के खिलाफ खबर लिखने पर फरीदाबाद के छुटभैया कांग्रेसी इकबाल कुरेशी जैसे नेता मीडिया को धमकी देते हैं जो स्थानीय विधायक के साथ फोटो खिंचवा अवैध बूचड़खाना चलवाते हैं। आगे का एक बड़ा  सच जल्द, फरीदाबाद के जेहादी और उनके समर्थक भी समर्थन भी कर रहे हैं टुकड़े गैंग की मदद और असम को देश से अलग करने वाले आतंकियों को मिल रहा है एनआईटी फरीदाबाद के कांग्रेसियों का साथ
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: