Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नशा तस्करों पर आफत बन कर टूट रही है हरियाणा पुलिस  

Haryana-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 13 फरवरी- हरियाणा में नशा तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है और   पुलिस ने सोनीपत जिले से एक ट्रक में तस्करी कर ले जाया जा रहा 1325 किलोग्राम 380 ग्राम चूरा पोस्त व कैथल जिले से 53000 नशीली गोलियां जब्त कर इस सिलसिले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि देवीलाल पार्क के पास गश्त के दौरान एसटीएफ, सोनीपत की टीम को गुप्त सूचना मिली कि मादक पदार्थ तस्कर ट्रक में ड्रग्स लेकर यहां से गुजरने वाले हैं। यह जानकारी मिलने पर टीम ने बैरिकेड्स लगा कर यूपी रजिस्ट्रेशन नंबर के एक ट्रक को रोक जब तलाशी ली गई तो उसमें कई बैग मिले जिनमें 1325 किलो 380 ग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ। जब्त किया गया मादक पदार्थ खाली करेट्स के नीचे छुपाया गया था।

प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी यूपी के लखीमपुर खिरी के शाहजहांपुर से मादक पदार्थ लाए थे जिसे गन्नौर इलाके में सप्लाई किया जाना था।

एक अन्य मामले में, क्राइम ब्रांच की टीम ने कैथल जिले में एक कार से 53,000 ट्रामाडोल नशीली गोलियां जब्त कर एक अंतरराज्जीय रैकेट का पर्दाफाश करते हुए दिल्ली, यूपी, पंजाब व हरियाणा से जुडे गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। हालांकि, दूसरा आरोपी फरार हो गया। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: