Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली के 27 लाख भाजपा सदस्यों ने दिया AAP को वोट, केजरीवाल ने कहा आई लव यू?

AAP's Arvind Kejriwal's Victory Speech
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: भाजपा नेताओं के मुताबिक जनवरी 2020 तक दिल्ली में  भाजपा के कुल 62 लाख 28 हजार 172 सदस्य थे लेकिन कल विधानसभा चुनावों के लिए हुई मतगणना के बाद जो आंकड़े आये वो चौंकाने वाले हैं। भाजपा के लाखों सदस्यों ने भी आम आदमी पार्टी को वोट दिया है क्यू कि भाजपा को कुल 35,75,430 वोट मिले हैं जबकि सदस्य 62 लाख से ज्यादा हैं। 

आंकड़ों पर नजर दौड़ाई जाए तो लगभग 27 लाख के आस पास भाजपा के सदस्यों ने आम आदमी पार्टी को वोट दिए हैं। हो सकता है कुछ भाजपा सदस्यों ने किसी और पार्टी को वोट दिया हो लेकिन अन्य पार्टियों को ज्यादा वोट नहीं मिले इससे लगता है कि भाजपा के सदस्यों ने आम आदमी पार्टी को ही वोट दिया होगा। दो कारण हो सकते हैं जिनमे पहला कारण ये हो सकता है कि भाजपा का 62 लाख सदस्यों का दावा झूंठा है जबकि दूसरा कारण ये भी हो सकता है कि फ्री बिजली, पानी, वाई-फाई शिक्षा स्वास्थ्य जैसे मुद्दों को लेकर भाजपा सदस्यों ने भी चुपचाप झाड़ू का बटन दबा दिया हो। 
चुनावों में देखा गया कि केजरीवाल ने कहा कि आप कांग्रेस से हैं, भाजपा से हैं या किसी पार्टी से हैं आप दिल्ली के विकास के लिए आम आदमी पार्टी को वोट दें और अगर मैंने दिल्ली में काम किया हो तो मेरे काम के ऊपर वोट दें और कई उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिल्ली वालों, आपने कमाल कर दिया। आई लव यू देखें दे वीडियो 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Post A Comment:

0 comments: