Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कैद में दिल्ली-कश्मीर जैसी पत्थरबाजी, योगेश्वर दत्त ने कहा पानी सिर से ऊपर जाने लगा 

Delhi-Protest-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार, दिल्ली पुलिस, केंद्र सरकार पर अब बड़े सवाल उठने लगे हैं। दिल्ली के लोग बंधक बनने लगे हैं और आज तो दिल्ली का बुरा हाल है। कई जगह प्रदर्शन चल रहा है। सड़कें जाम कर दी गईं हैं। 40 लाख से ज्यादा लोग परेशान हैं। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है दिल्ली को एक वर्ग ने बंधक बना लिया है। लोगों में उबाल भी देखा जा रहा है। ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि जाफराबाद में मेट्रो स्टेशन बंद धरने के लिए बिरयानी का इंतजाम पहले ही कर दिया गया । पानी सिर से ऊपर जा रहा है । इनका इलाज बहुत ज़रूरी है । धरने हटाओ देश बचाओ ।
एक और जानकारी मिल रही है कि नागरिकता कानून के विरोध  में जाफराबाद में भारी संख्या में महिलाएं जुटीं तो इस कानून के समर्थन में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा की अगुवाई में मौजपुर चौराहे पर लोग जमा हो गए। वहीं मौजपुर के कबीर नगर मेट्रो स्टेशन के पास सीएए के समर्थक और विरोधियों के बीच पथराव हुए हैं। पथराव के चलते पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है।
बताया जा रहा है कि कबीरनगर मेट्रो स्टेशन के पास सीएए के समर्थक और विरोधी एक-दूसरे पर पथरबाजी करने लगे, जिसके चलते यहां की गलियों में भगदड़ मची हुई है। इस पथराव में एक शख्स घायल हुआ है, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस दोनों पक्षों से हो रही पथरबाजी को रोकने की हर संभव कोशिश में जुटी है। लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: