Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एक्टिंग में उभरता हुआ सितारा निकला चंडीगढ़ का अभिनव शर्मा, कला देखकर हो जाएंगें कायल

Abhinaw-Sharma-Chandigarh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...
 

चंडीगढ़, : जीवन में सफलता प्राप्त करनी है तो जमकर कोशिश करो, इस सिद्धांत को सत्य सिद्ध कर दिया है चंडीगढ़ के रहने वाले अभिनव शर्मा ने, अभिनव का बचपन से ही एक्टिंग का शौक रहा है। उसने कई प्रतियोगिताओं में भाग लेकर एक्टिंग के क्षेत्र में कई पुरस्कार भी प्राप्त किए हैं।

एक्टिंग की दुनिया में उभरते हुए सितारे अभिनव, जिनका इस इंडस्ट्री से दूर-दूर तक कोई रिश्ता नहीं है, इसके बावजूद वो आज अपने दम पर ना सिर्फ एक्टिंग की दुनिया में बल्कि कलाकारी के अन्य प्लेटफॉर्म पर अपने टैलेंट के दम पर अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हो रहे हैं।

वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म यू ट्यूब से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले अभिनव मूल रूप से चंडीगढ़ के रहने वाले हैं, अभिनव के कई वीडियो यू ट्यूब पर मौजूद हैं, जिन्हें देखकर दर्शक अनुभव के फैन ( कायल ) हो जायेंगें। इसपर क्लिक करके अनुभव के सभी वीडियो देखे जा सकते हैं। 

हमने अभिनव शर्मा से पूछा आप अपने बारे में बताइये और एक्टिंग की दुनिया में कैसे कदम रखा आपने?

अभिनव ने बताया की, बचपन से शौक था एक्टिंग करने का, टीवी पे दूसरों को देख-देखकर हमेशा मन करता था अलग-अलग किरदार करने का, लेकिन कभी मौक़ा नहीं मिलता था करने का, खुद ही आईने के सामने के सामने अलग-अलग किरदार करने शुरू कर दिया। फिर ड्रामेबाज क्लब मिला, जिसने बहुत कुछ सिखाया, वहां थियेटर करना शुरू करा, स्टेज पे अलग किरदार करने शुरू करे. लोगों को पसंद आना शुरू हुआ. फिर एक दिन ख्याल आया? क्यों न कैमरे पे भी एक्टिंग करके देखें, फिर करते-करते ब्लेज-2 तक पहुंचे, अभी तो वैसे शुरुवात करी है एक्टिंग की, अभी तो एक लम्बा सफर तय करना है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: