Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

देश तोड़ने वाले पोस्टर और नारे, मोदी के मंत्री गुर्जर ने उठाया प्रदर्शनकारियों पर सवाल 

this is not a student’s agitation. This has different motive.
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: मुंबई में  'फ्री कश्मीर' के पोस्टर से सोशल मीडिया पर सियासी घमासान जारी है। जानकारी के मुताबिक रविवार आधी रात को दक्षिण मुम्बई के कोलाबा में गेटवे ऑफ इंडिया के सामने बड़ी संख्या में छात्रों और महिलाओं सहित बड़ी संख्या में लोग जमा हुए थे। बाद में अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर और विशाल ददलानी जैसे बॉलीवुड कलाकार भी यहां पहुंचे। इन्हे नक्सलियों का समर्थक और टुकड़े गैंग का साथी कहा जाता है।
मुंबई के फ्री कश्मीर का पोस्टर शेयर करते हुए  अभिनेता अनुपम खेर ने लिया है कि जेएनयू हिंसा पर हो रहे इस प्रदर्शन में ये पोस्टर क्यों दिखाया गया? इसका क्या कनेक्शन है? क्या कोई जिम्मेदार व्यक्ति इस प्लेकार्ड का विरोध करता है? अगर नहीं. तो सॉरी ये छात्रों का आंदोलन नहीं है. इसका उद्देश्य कुछ और है."
इसी पोस्टर को शेयर करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने लिखा है कि मुम्बई में बुलाया तो गया था JNU वाली घटना का नाम लेकर, पर वहां का माहौल कुछ और ही था। ना JNU और ना ही CAA, वही पुराने देश तोड़ने वाले पोस्टर और नारे। विरोध-प्रदर्शन स्वस्थ लोकतंत्र का हिस्सा है, पर यह लोग इसकी गरिमा समाप्त कर रहे हैं।

क्या "प्रोटेस्ट" कोई इंडस्ट्री बन चुकी है?
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: