Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रोहतक में 10 से 20 फरवरी तक होगी सेना भर्ती रैली

Army recruitment rally to be held in Rohtak from 10 to 20 February
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

अनूप कुमार सैनी: रोहतक , 10 जनवरी। भारतीय सेना की भर्ती शाखा द्वारा आगामी 10 से 20 फरवरी तक राजीव गांधी खेल परिसर में विभिन्न संकायों की सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी अतिरिक्त उपायुक्त महेंद्र पाल ने दी। वे आज लघु सचिवालय के सभागार में सेना के भर्ती अधिकारियों के साथ इसी विषय में एक बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।
            अतिरिक्त उपायुक्त महेंद्र पाल ने बैठक के दौरान उपस्थित अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि पूर्व भर्ती रैलियों की भांति इस बार भी आयोजन में सेना भर्ती यूनिट और अभ्यार्थियों को किसी प्रकार की कोई असुविधा नही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भर्ती अधिकारियों और जिला प्रशासन के बीच बेहतर सामंजस्य स्थापित करते हुए कार्य किया जाए।
        उन्होंने डीएसपी सज्जन सिंह को निर्देश देते हुए कहा कि अभ्यार्थियों के भारी संख्या में पहुंचने की स्थिति में बेहतर कानून व्यवस्था बनाने में सेना अधिकारियों के साथ सामंजस्य स्थापित करते हुए कार्य किया जाए।
          अतिरिक्त उपायुक्त ने जिला के युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि भर्ती स्थल पर प्रशासन व सेना द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए नियमानुसार व शांतिपूर्वक भर्ती रैली में हिस्सा लेते हुए अपना बेहतर भविष्य सुनिश्चित करें। 
          बैठक के दौरान सेना भर्ती प्रमुख कर्नल रत्नदीप सिंह ने बताया कि इससे पूर्व भी रोहतक में जुलाई 2018 में भर्ती रैली का सफलता पूर्वक आयोजन किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि इस दस दिवसीय भर्ती रैली में अभी तक 17 हजार से अधिक अभ्यार्थियों ने पंजीकरण करवाया है और इस रैली में 30 हजार से अधिक युवाओं के पंजीकरण की संभावना है।
         बैठक में एस्टेट अधिकारी नवदीप नैन, सेना भर्ती प्रमुख कर्नल रत्नदीप सिंह, कर्नल राजेंद्र सिंह, डीएसपी सज्जन सिंह, जीएम रोडवेज जोगेंद्र सिंह, जगवीर सिंह काजला, डीआईओ जितेंद्र सिंह मलिक, श्रीमती जयवंति, सीएमओ डॉ. अनिल बिरला, सुरेश कुमार, महेंद्र सिंह, नवीन कुमार, आरके मोर्या, रमेश कुमार, संदीप दहिया व जगवीर सिंह सहित संबंधित विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: