Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रोहतक, झज्जर, सोनीपत व पानीपत  के युवाओं की सेना में भर्ती 10 से 20 फरवरी तक

Army Recruitment Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़, 1 जनवरी- हरियाणा के 4 जिलों नामत: रोहतक, झज्जर, सोनीपत व पानीपत के नव-युवकों के लिए सेना में भर्ती की जाएगी। इस संबंध में जानकारी देते हुए भर्ती कार्यालय, रोहतक के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह भर्ती आगामी 10 फरवरी से 20 फरवरी, 2020 तक रोहतक के राजीव गांधी खेल परिसर में आयोजित की जाएगी। इस भर्ती के लिए रोहतक के अलावा झज्जर, सोनीपत और पानीपत जिलों को शामिल किया गया है।

उन्होंने बताया कि भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों द्वारा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 25 जनवरी, 2020 तक करवाया जा सकता है। इस भर्ती रैली के प्रवेश पत्र 26 जनवरी, 2020 से रजिस्टर्ड ईमेल के माध्यम से भेजे जाएंगे।

प्रवक्ता ने बताया कि संबंधित उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र में निर्धारित किए गए दिन व समय पर भर्ती स्थल पर पहुंचना अनिवार्य होगा। उन्होंने आगाह करते हुए कहा कि सेना में भर्ती निशुल्क, निष्पक्ष एवं योग्यता के आधार पर होगी और दलाल सेना में भर्ती नहीं करवा सकते, इसलिए कोई भी उम्मीदवार दलालों के झांसे में ना आए। भर्ती प्रक्रिया पूर्ण रूप से कंप्यूटराइज्ड है और दलाल कुछ नहीं कर सकते हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: