Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गुर्जर सेना चीफ बैसला बोले रक्षा मंत्री जी शाहीन बाग़ की सड़क खाली करवाओ, मिसाइल दागों, वरना हम सिखाएंगे जेहादियों को सबक 

Vijay-Baisla-Rajnath-Singh-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली:हरियाणा अब तक की अधिकतर वो खबरें आप सच पाएंगे जिनमे हम लिखते है कि ये खबर सूत्रों द्वारा मिली है। हमें कई बातों की जानकारी होती है लेकिन पुष्टि नहीं होती, जानकारी देने वाले अधिकारी खुद को गुमनाम या किसी कारण वश अपना नाम सार्वजनिक नहीं करते इसलिए हम लिख देते हैं कि सूत्रों द्वारा जानकारी मिली है। नागरिकता क़ानून के विरोध में हिंसा जब हुई थी तो हमने अपने पाठकों से बताया कि इसके पीछे बड़ी साजिश है और अब पता चल रहा है कि जेएनयू का जेहादी जिसका आग लगाने वाला वीडियो और भारत को असम से अलग करने वाला वीडियो वाइरल हो रहा है। वो देश में प्रदर्शन करवा रहा है। हिंसा करवा रहा है। आग लगाने की बात कर रहा है और बोल रहा है कि हमें गांधी के रास्ते पर नहीं चलना है। 
अब दिल्ली केशाहीन बाग में चल रहे नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ धरने में असम को भारत से अलग करने का देशद्राही बयान देना जेएनयू के जेहादी  शरजिल इमाम के लिए भारी पड़ेगा। इस जेहादे  ने जबसे असम को भारत से अलग करने का बयान दिया है तबसे इस जेहादे के  खिलाफ लोगों में भारी गुस्‍सा है।इस जेहादी के  खिलाफ असम और अलीगढ़ में एफआईआर दर्ज की गई है। अब खास सूत्रों से पता चला है कि जेहादी  शरजिल इमाम ही शाहीन बाग में चल रहे धरने का आयोजक है। 
हरियाणा अब तक को अपने सूत्रों से ये भी जानकारी मिली है कि अर्बन नक्सली इसे मोटा पैसा दे रहे हैं। ये जेहादी दिल्ली के विधायक अमनतुल्लाखां के साथ भी दिखा है। दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार भी शक के दायरे में है क्यू कि केजरीवाल को टुकड़े गैंग का संरक्षण मिल रहा है। पुलिस ने तीन साल पसीना बहकर जेएनयू के टुकड़े गैंग की चार्जशीट तैयार की लेकिन केजरीवाल सर्कार ने उस पर हस्ताक्षर नहीं किया। 
अब फरीदाबाद के युवा समाजसेवी एवं गुर्जर सेना के चीफ विजय बैसला का बयान आया है जिसमे उन्होंने  कहा है कि आतंकवादी विदेश में भी रहते हैं तो उन पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाती है, राकेट, मिसाइलें दागी जाती हैं, अब पता चल रहा है शाहीन बाग़ में आतंकी बैठे हैं और देश तोड़ने की बात कर रहे हैं, उत्पात मचा रहे हैं, मेरी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से अपील है कि एक छोटी सी मिसाइल शाहीन बाग़ पर गिराई जाए,

विजय ने कहा कि दिल्ली बंधक बनी हुई है,  42 दिन से 10 लाख लोग परेशान हैं, अब तो ये खुलेआम देश तोड़ने की बात कर रहे हैं ,प्लीज एक दो राकेट या मिसाइल शाहीन बाग़ पर गिराई जाए, देश की जनसंख्या बहुत है। कम किया जाये और देश के कैंसर का खात्मा किया जाये। विजय ने कहा कि देश तोड़ने की बात एक आतंकी या देशद्रोही ही कर सकता है और जिसने ये बात की है, जेएनयू का छात्र शरजील इमाम वो शायद आतंकी है और उसने ही शाहीन बाग़ की सड़क को 42 दिन से जाम करवा रखा है। 10 लाख लोग परेशान हैं। वहां लोग देश के खिलाफ नारे लगा रहे हैं इसलिए ऐसे आतंकियों पर तुरंत कार्यवाही की जाए। विजय ने कहा कि सरिता विहार के लोग जिस दिन मार्च निकालेंगे उस दिन गुर्जर सेना उनका साथ देगी। सेना के सैकड़ों युवक उनका साथ देंगे और किसी भी हालत में शाहीन बाग़ की सड़क को खाली करवाया जायेगा। 
विजय ने कहा कि सड़क 42 दिन से बंद होने के कारण एक दो नहीं हजारों छात्र समय से स्कूल नहीं पहुँच पा रहे हैं। अगले माह परीक्षा है, उनकी पढाई चौपट हो रही है। हजारों लोग समय से अपने आफिस या अपनी उस फैक्ट्री में नहीं पहुँच पा रहे हैं जहाँ काम करते हैं। उन्होंने कहा कि एक हफ्ते के अंदर सड़क ना खाली करवाई गई और सरिता विहार के लोगों ने भी कदम पीछे हटा लिया तो गुर्जर सेना ये सड़क खाली करवाएगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: