Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कुछ लोगों में हिम्मत नहीं इसलिए खुद रजाई में सो रहे हैं, महिलाएं, बच्चे चौराहे पर- योगी 

UP-CM-CAA-Supoort-Meeting
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: नागरिकता क़ानून के खिलाफ उत्तर प्रदेश के कई जगहों पर प्रदर्शन हो रहा है जिसे लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदर्शनकारियों को चेतावनी दी है कि प्रदर्शन के नाम पर कोई हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कानपुर में नागरिकता क़ानून के समर्थन में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि कई विपक्षी पार्टियों के नेता देश के दुश्मनों की भाषा बोल रहे हैं। उनके रवैये से देश के दुश्मन खुश हैं। 

योगी ने कहा कि कुछ लोगों में इतनी हिम्मत नहीं कि वे स्वयं आंदोलन करें, इसलिए घर की महिलाओं और बच्चों को चौराहों पर बैठा दिया है। सीएम योगी ने कहा कि पुरुष घर में रजाई में सो रहे हैं और महिलाएं चौराहे पर हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीर की आजादी के नारे देश द्रोह की श्रेणी में आते हैं ऐसे लोगों पर देश द्रोह का मामला दर्ज किया जायेगा। योगी ने कहा कि कानून का विरोध करने वाली महिलाओं को कुछ नहीं पता कि CAA क्या है। 
मुख्‍यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस, लेफ्ट और एनजीओ लोगों को भड़का रहे हैं। हमें मौन नहीं रहना है। कांग्रेस नेता कह चुके हैं कि जब तक आईएसआई के एजेंटों की भारत में एंट्री नहीं करा लेते तब तक नहीं मानेंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: