Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शाहीन बाग की सड़क जाम करवा लाखों लोगों को परेशान करने में कांग्रेस, केजरी, NDTV का हाथ- नम्बरदार 

Sahil-Numberdar-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक दो नहीं सैकड़ों लोग कोर्ट कचहरी का चक्कर इसलिए काट रहे हैं क्यू कि उन्होंने किसी समस्या को लेकर कभी सड़क जाम किया था। कई लोग जेल भी जा चुके हैं। हरियाणा के पास में ही दिल्ली है जहाँ एक महीने से लोग सड़क जाम किये बैठे हैं लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हो रही है कि उनसे सड़क खाली करवा दें। कई लाख लोग परेशान हो रहे हैं। शाहीन बाग़ की सड़क पर चल रहे बिकाऊ प्रदर्शन पर अब सवाल उठने लगे हैं। कुछ लोग दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल को इस प्रदर्शन का जिम्मेदार बता रहे हैं तो कुछ लोग कांग्रेस को क्यू कि वाइरल वीडियो में कहा जा रहा है कि महिलाओं को 500 रूपये कांग्रेस दे रही है। शाहीन बाग़ के प्रदर्शन में एनडीटीवी का अहम् रोल बताया जा रहा है। जैसे की एक बच्चे का वीडियो वाइरल हुआ है जिसमे उस बच्चे का कहना है कि उसने एनडीटीवी देखा जिसमे बताया गया कि मोदी सबके गले कटवा रहा है। बच्चों को मरवा रहा है।

एनडीटीवी की बात करें तो इस चैनल के लोग जानबूझकर ऐसी खबरें पोस्ट कर रहे हैं ताकि देश के अल्प संख्यक चैनल के पाठक बने रहें और वो इनके सहारे पैसे कमाते रहे। इस प्रदर्शन पर कोर्ट भी मूकदर्शक बना दिया है। अब कोर्ट पर भी सवाल उठने लगे हैं। हरियाणा अब तक के एक पाठक ने सन्देश भेजा है कि जब राम रहीम को गिरफ्तार होने से रोकने के लिए सड़कों पर लोग जमा हो गए थे, तो, कोर्ट का आदेश था कि कोई गिरफ्तारी में बाधा डाले तो उसको गोली मार दी जाए...शाहीन बाग मामले में गोली मारने का आदेश देने से मिलार्ड क्यों कतरा रहे हैं?? गोली भी मजहबी हो गई है।

दिल्ली के सीएम इस प्रदर्शन पर खामोश हैं। चुनाव हैं वरना गुरुग्राम के एक मामले को लेकर केजरीवाल गीता और न जाने कैसे कैसे उपदेश देते थे। कांग्रेस पर इसलिए सवाल उठ रहे हैं क्यू कि उनके वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर शाहीन बाग़ जाकर कुर्बानी देने की बात कर चुके हैं। अब फरीदाबाद के भाजपा नेता साहिल नम्बरदार ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि शाहीन बाग़ प्रदर्शन में कांग्रेस, केजरीवाल, एनडीटीवी, टुकड़े गैंग और कुछ जेहादी और अर्बन नक्सली शामिल हैं, कांग्रेस पैसे बाँट रही है, केजरीवाल खामोश है, टुकड़े गैंग आजादी के नारे लगा रहा है, अर्बन नक्सली शाहीन बाग़ पर ट्रेंड चला रहे हैं। जल्द कुचला जायेगा इन सभी साँपों का फन
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: