Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जीवन भर की जमा पूंजी बलराज कुंडू ले गया और हम बैंकों के कर्जे भरते-भरते नीलाम हो गए- धनखड़

PC-Against-Rohtak-MLA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

अनूप कुमार सैनी: रोहतक, 15 जनवरी। छल-कपट के द्वारा विधायक बलराज कुंडू 7500 करोड़ रुपए का आदमी हो गया और हम सड़कों पर मारे-मारे फिर रहे हैं। यह आरोप कल  स्थानीय मैना पर्यटक केंद्र पर रमेश धनखड़ ने पत्रकारों से बात करते हुए लगाए। उनका कहना था कि हमारे जीवन भर की जमा पूंजी बलराज कुंडू लूट ले गया और वे बैंकों के कर्जे भरते-भरते नीलाम हो गए। 
      रमेश धनखड़ ने बताया कि उनकी एक कंस्ट्रक्शन कंपनी थी। जिसके तहत वो निर्माण के सरकारी ठेके लेकर अच्छा काम कर रहे थे। उन्होंने बताया कि बलराज कुंडू ने उन्हें अपनी कंपनी केसीसी के नाम से ठेके लेकर उनकी कंपनी को सब अलॉट कर दिए। जिससे हम सड़क निर्माण सहित कई परियोजनाओं में काम करते रहे तथा हमारा 2012 में 10.5 करोड़ रुपए बलराज कुंडू की कंपनी की तरफ बकाया रह गया।
      उन्होंने बताया कि बार-बार मांगने पर भी कुंडू ने नहीं लौटाया तो इस सम्बन्ध में कई बार बड़े स्तर की पंचायतें भी हुई। जिसमें बलराज कुंडू को दोषी माना गया तथा रुपए लौटाने के आदेश दिए गए।
       रमेश धनखड़ ने बताया कि इतना सब हो जाने के बावजूद भी बलराज कुंडू टस से मस नहीं हुआ और उल्टे उन पर झूठे मुकदमें दर्ज करवा दिए। हमने पुलिस अधीक्षक सहित सी.एम. विंडो आदि पर अपनी शिकायतें लगाई लेकिन बलराज कुंडू ने वहां झूठे शपथ पत्र लगा कर उन शिकायतों को रफा-दफा करवा दिया। जिस पर हमारा परिवार लगातार कर्जदार होता गया तथा बैंकों द्वारा हमारे मकान, दुकान, प्रोपर्टी आदि को कुर्क कर लिया गया।
         उन्होंने बताया कि आज हालत यह है कि शहर में हजारों लेनदार मौजूद हैं तथा यहां रहने में भी डर का सामना करना पड़ रहा है। परिवार में बच्चों की पढ़ाई छूट गई है और वो चाय की दुकानों पर काम करने को मजबूर हैं। वहीं बलराज कुंडू यह कहते हुए बिल्कुल नहीं शर्माता कि वो थोड़े दिनों में 700 से 7500 करोड़ रुपए का आदमी बन गया है।
      रमेश धनखड़ ने कहा कि उन्हें व उनके परिवार को बलराज कुंडू व उसके भाईयों से जान का खतरा भी है। वो कभी भी सुपारी देकर हमारी हत्या करवा सकता है। उन्होंने कहा कि वे एक बार फिर न्याय की आस में जिला प्रशासन तथा पुलिस अधीक्षक को गुहार लगा रहे हैं कि वो इस मामले में विधायक बलराज कुंडू के खिलाफ तुरन्त धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जांच करवाएं तो दूध का दूध और पानी का पानी हो सकता है। इसके अलावा वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल व गृह मंत्री अनिल विज से मिलकर बलराज कुंडू की उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग भी करेंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: