Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पांडवों ने 12 साल, श्रीराम ने 14 साल और इनेलो ने 15 बनवास काटा, अब वनवास खत्म, चौटाला 

OP-Chautala-in-Rohtak
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

हर्षित सैनी: रोहतक इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि मेरी सजा पूरी हो चुकी है लेकिन सरकार इतनी भयभीत है कि मुझे रिहा तक नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में गठबंधन सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी और जल्द ही मध्यावधि चुनाव होंगे।
            सोमवार को इनेलो सुप्रीमों ओमप्रकाश चौटाला दिल्ली बाईपास स्थित प्रभात वाटिका में कार्यकर्त्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ऐसी सरकारे कभी नहीं चलती, जिनमें कोई तालमेल नहीं होता है। गठबंधन सरकार से प्रत्येक वर्ग परेशान है। बेरोजगारी राष्ट्र के लिए घातक है।
       उन्होंने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने हर घर में एक रोजगार देने का झूठा वायदा कर सता हासिल की है। आज पढ़े लिखे युवा बेरोजगार घुम रहे है, लेकिन इनेलो जो कहती है, वह करके दिखाती है और यह सभी लोग जानते है कि वे नौकरियां देकर जेल की सजा काट कर रहे है।
  .          चौटाला ने कहा कि जल्द ही भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पतन होकर प्रदेश में मध्यावधि चुनाव होगे और इनेलो की सरकार बनेगी। इसके बाद वे बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराएंगे, चाहे इसके लिए उन्हें फांसी की सजा ही क्यों न मिले। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि एक षडयंत्र के तहत उन्हें जेल भेजा गया है क्योंकि कांग्रेस इनेलो की बढती लोकप्रियता से घबरा गई थी और अब इसी डर के चलते उन्हें जेल से रिहा नहीं किया जा रहा है। 
          पूर्व सीएम ने कहा कि उनकी सजा पूरी हो चुकी है और जेल मैन्युअल के अनुसार भी साठ साल से अधिक बुजुर्ग एवं दिव्यांग व्यक्ति को जेल में नहीं रखा जाता है। उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में संगठन मजबूत के बाद सता परिवर्तन निश्चित है। प्रदेश में तीन पार्टियां ही सक्रिय है, लेकिन भाजपा व कांग्रेस ने इनेलो को खत्म करने के लिए एक षडयंत्र रचा, लेकिन इनेलो मजबूती के साथ उभरी है।
        चौटाला ने कहा कि पांडवों ने 12 साल और श्रीराम ने 14 साल बनवास काटा जबकि इनेलो ने 15 साल का बनवास काटा है और अब वनवास खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कुशासन से आज किसान, कर्मचारी, व्यापारी, मजदूर, छात्र हर वर्ग परेशान है। प्रदेश में अपराध व बेरोजगारी में नंवर वन पर पहुंच गया है।
       उन्होंने गठबंधन सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इसका पतन निश्चित है और जल्द मध्यावधि चुनाव होंगे। भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार नेतृत्वहीन है। सरकार के कुशासन का अंत इनेलो ही कर सकती है और इसके लिए संगठन को मजबूत बनाना होगा। पूर्व सीएम चौटाला ने कार्यकर्त्ताओं का आह्वान किया कि पार्टी छोडक़र गए लोगों को मनाए और घर वापसी के लिए प्रेरित करें क्योंकि जो भी इनेलो नेता पार्टी छोडक़र गए है, उन्हें वहां वह सम्मान नहीं मिला, जिसके वे हकदार थे।
           इस अवसर पर नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने भी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि झूठ व लोगों को गुमराह कर भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार बनी है। उन्होंने कहा कि तीन महीने सरकार को बने हो चुके है लेकिन अभी तक सरकार ने कॉमनन मिनिमम कार्यक्रम भी तय नहीं किया है। भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार दिशाहीन है।
              इस अवसर पर पूर्व सांसद कैप्टन इन्द्र सिंह, जिलाध्यक्ष बलवंत मायना, कृष्ण कौशिक, ताजबीर शिमली, सरोज देवी, विद्या ढाका, वेद सिंह नैन, इन्द्र सिंह ढुल, नफे सिंह लाहली, सुशीला राणा, शीला खरैटी, रोशनी मलिक, संगीता, करतार सरपंच, यादराम, हैप्पी भालौठ, समरजीत, खजान सिंह, डॉ. रणबीर हुड्डा, पन्ना लाल जैन, रामानंद, जयसिंह शिमली, मास्टर मुखतार सिंह, सुरेन्द्र कन्हेली, राजेश कटवाडा, भीम चिडी, मीर सिंह, लक्की सरदार, पुनित मायना, बलराज खासा, ईश्वर सिंह मलिक, राजबीर वाल्मीकि प्रमुख रूप से कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: