Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

JNU को UP या हरियाणा में शिफ्ट करने की मांग उठी, टुकड़े गैंग से निपट लेंगे योगी, खट्टर 

JNU-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी कई वर्षों से सुर्ख़ियों में है और उस समय से सुर्ख़ियों में ज्यादा है जब संसद हमले के आरोपी अफजल गुरु की बरसी मनाई गई और भारत देते टुकड़े होंगे के नारे लगाए गए थे। आम आदमी पार्टी लेफ्ट और कांग्रेस अब भी उनका साथ दे रही है जिन्होंने भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाए थे। 2024  में कांग्रेस की भैंस पानी में जाना तय है क्यू कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जिन्हे अब पिंकी कहा जा रहा है और जिस दिन वो जेएनयू के घायल छात्रों से मिलने एम्स गईं और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के घायल छात्र जब उन्हें दिखे तो उन्होंने मुँह मोड़ लिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वाइरल हुआ। प्रियंका गांधी को लोग जमकर लताड़ रहे हैं। जिसे देख लगता है कि कांग्रेस ने 2024 के लिए अभी से अपने लिए गड्ढा खोद लिया है। प्रियंका गांधी ऐसे ही दोगलापन दिखाती रहीं तो ये गड्ढा और गहरा होता जाएगा और ऐसा भी हो सकता है कि ये गड्ढा इतना गहरा हो जाए जहाँ से कांग्रेस कम से कम केंद्र में अगले 15 वर्षों के लिए दूर हो जाये। हाल में कई राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनी लेकिन लोकसभा चुनावों में लोगों ने भाजपा को वोट दिया। आगे भी ऐसा संभव है।

कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं को पता है कि तीन से पांच जनवरी की शाम तक जेएनयू में वामपंथियों ने बवाल मचाया और वामपंथी छात्रों के दर्जनों वीडियो वाइरल हो रहे हैं। ऐसे में संभव है कि पांच जनवरी की शाम के बाद कुछ लोगों ने वामपंथी छात्रों को जबाब दिया हो तो तीन जनवरी से जेएनयू में बवाल मचा रहे थे। ऑनलाइन रजिट्रेशन करने पहुंचे छात्र छात्रों पर हमला कर रहे थे। सर्वर बंद कर दिया। ऐसा इन्होने क्यू किया था इसकी जानकारी कल देंगे। इस बारे में हरियाणा अब तक को एक बड़ी जानकारी मिली है।

सोशल मीडिया पर अब लोगों का कहना है कि जेएनयू को या तो दो साल के लिए बंद कर दो या उत्तर प्रदेश यहाँ हरियाणा में शिफ्ट कर दो। उत्तर प्रदेश और हरियाणा सरकार उन लोगों को ठोकना जानती है जो कहीं आग लगाते हैं या पत्थरबाजी करते हैं। अभी कुछ देर पहले मेजर सुरेंद्र पूनिया ने लिखा कि JNU को आप दिल्ली से शिफ़्ट करके लद्दाख़ ,जैसलमेर,अंडमान,भुज या इम्फ़ाल में शुरू कर दो ..मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि सारा ड्रामा ख़त्म हो जायेगा.. मीडिया,नेता,अभिनेता कोई नहीं जायेगा वहाँ ! बच्चे पढ़ लिख कर अपने परिवार और देश के लिये ज़रूर कुछ अच्छा करेंगे ! इसके बाद लोग कहने लगे कि जेएनयू को यूपी या हरियाणा शिफ्ट किया जाये। पढ़ें मेजर के ट्वीट के नीचे की प्रतिक्रियाएं

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: