Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

देश तोड़ने की बात, JNU के जेहादी शरजील इमाम पर FIR दर्ज, जल्द गिरफ्तार करेगी UP पुलिस

JNU-Jehadi-Sharjil-Imam
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: शोशल मीडिया पर आज तौहीन बाग़ ट्रेंड हो रहा है। ट्विटर पर चल रहे ट्रेंड पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि शाहीन बाग़ उर्फ़ तौहीन बाग़ में 42 दिनों से चल रहे जिहाद के आयोजक जेएनयू के छात्र शरजिल इमाम हैं जिनका वीडियो वाइरल हुआ है जो भारत से असम काटने की बात कर रहे हैं और गांधी के रास्ते पर न चल आग लगाने की बात कर रहे हैं। इस जेहादी के कई वीडियो अब वायरल हुए हैं। वायरल वीडियो के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस हरकत में आ गई है और जेहादी शरजील इमाम पर एफआईआर दर्ज हो गई है। 
शरजील इमाम के खिलाफ असम और अलीगढ़ में एफआईआर दर्ज की गई है। असम सरकार में मंत्री हेमंत बिस्म शर्मा ने कहा कि विडियो पर राज्य सरकार ने संज्ञान लिया है। भड़काऊ बयान देनेवाले छात्र पर केस दर्ज किया जाएगा। अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुल्हारी ने बताया कि शरजील इमाम के खिलाफ आईपीसी की धारा 124ए, 153ए, 153बी और 505 (2) के तहत एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। जल्द गिरफ्तार किया जायेगा। 
आपको बता दें कि वायरल हुए विडियो में जेएनयू के छात्र शरजिल इमाम ने कहा कि हमारे पास संगठित लोग हों तो हम असम से हिंदुस्तान को हमेशा के लिए अलग कर सकते हैं। परमानेंटली नहीं तो एक-दो महीने के लिए असम को हिंदुस्तान से कट कर ही सकते हैं। रेलवे ट्रैक पर इतना मलबा डालो कि उनको एक महीना हटाने में लगेगा...जाना हो तो जाएं एयरफोर्स से। असम को काटना हमारी जिम्मेदारी है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: