Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा-जजपा के ‘कॉमन मिनिमम प्रोग्राम’ पर सहमति बनी, विज ने कहा जल्द घोषणा करेंगे CM

Haryana-Home-Minister-Anil-Vij-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 23 जनवरी- हरियाणा के गृहमंत्री  अनिल विज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी के ‘कॉमन मिनिमम प्रोग्राम’ की बैठक में आज 33 बिन्दुओं पर सहमति बन गई है, जिनकी घोषणा मुख्यमंत्री  मनोहर लाल तथा उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला के संज्ञान में लाने के बाद की जाएगी।

श्री विज ने आज दोनों पार्टियों के सदस्यों की समन्वय समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि प्रदेश के लोगों के जीवन स्तर को उन्नत करने के लिए पार्टियां कृत्संकल्प है, इसलिए दोनों ही पार्टियों के घोषणा पत्रों पर गहनता से विचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बैठक में दोनों पार्टियों के घोषणा पत्रों में किए गए वायदों का आर्थिक एवं कानूनी पहलुओं पर मंथन किया गया तथा इनके विस्तृत आर्थिक मूल्यांकन करने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए अगली बैठक शीघ्र ही की जाएगी।

गृहमंत्री ने कहा कि पार्टियों के घोषणा पत्रों में किए गए वादों को आगामी 2-3 बैठकों में सहमति बना ली जाएगी तथा उसका एक संकलित प्रारूप तैयार कर लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बैठक में दोनों पार्टियों के सभी बिन्दुओं पर विचार किया जाएगा तथा जनहित के लिए जिस भी पार्टी के अच्छे सुझाव होंगे उन्हें स्वीकार किया जाएगा। 

इस बैठक  में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से समिति के सदस्य एवं शिक्षा मंत्री श्री कंवरपाल, पूर्व मंत्री श्री ओपी धनखड़, जननायक जनता पार्टी की ओर से राज्यमंत्री श्री अनूप धाणक व श्री राजदीप फोगाट, हरियाणा के महाधिवक्ता श्री बलदेव राज महाजन, वित्त विभाग के श्री सुनील शरण तथा मुख्य सचिव के प्रतिनिधि श्री नितिन यादव मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: