Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बाल ठाकरे का खून ( उद्धव ) पानी निकला, मुंबई में फ्री कश्मीर का पोस्टर, कांग्रेस भी घिरी 

Free-Kashmir-Postar-In-Mumbai
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर लोग कल से ही बाला साहब ठाकरे को याद कर रहे हैं। जेएनयू मामले को लेकर हो रहे प्रदर्शन में मुंबई में फ्री कश्मीर के पोस्टर लहराए गए जिसके बाद लोगों का कहना है कि बालासाहेब कश्मीर भारत को पूरी तरह हो ये उनका सपना था, आज उनके बेटे की सरकार है और मुम्बई में फ्री कश्मीर के होर्डिंग लहराए जा रहे है, लेकिन आज उनका बेटा सोनिया सेना में शामिल हो चुका, क्या इनको गिरफ्तार करेगा।
आपको बता दें कि देश में नागरिकता क़ानून के बाद से ही  क़ानून के विरोध के नाम पर हिंसा हो रही है। एक दिन पहले जेएनयू में फीस के नाम पर हिंसा हुई। ये सब हो नहीं करवाया जा रहा है। इसी को जेहाद कहते हैं और कुछ पाक परस्त कश्मीर में अनुच्छेद 370 बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं और ऐसे लोग ही देश में हिंसा करवा रहे हैं। देश के युवाओं को भड़काकर उन्हें मौत के मुँह में झोंक रहे हैं। अगर जेएनयू में हिंसा का विरोध होता तो मुंबई में कश्मीर की आजादी का पोस्टर न दिखता।

मुंबई में पोस्टर दिखने के बाद शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे लोगों के निशाने पर हैं तो टुकड़े गैंग का साथ देकर कांग्रेस भी फंसती दिख रही है। राहुल गांधी, प्रियंका गांधी भी घिर रहे हैं। कहा जा रहा है कि सत्ता की लालच में राहुल, प्रियंका भी जेहादियों का मोहरा बन गए हैं। उन्हें सत्ता दिख रही है देश नहीं दिख रहा है और कुछ लोगों का तो यहाँ तक कहना है कि प्रियंका, राहुल अपने पिता राजीव गांधी, दादी इंदिरा गांधी पर नहीं गए हैं। ये दोनों फिरोज जहाँगीर खान पर गए हैं। यही कांग्रेस का भट्ठा बैठा रहे हैं। 
आज सुबह से सोशल मीडिया पर मुंबई का पोस्टर ही ट्रेंड कर रहा है। कहा जा रहा है कि बाला साहेब पूरी ज़िन्दगी pok को भारत से मिलाने की बात करते रहे और आज जब उनका बेटा महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बना तो उसके ही राज्य में "फ्री कश्मीर" के नारे लग रहे हैं और ऐसे लोगों को कांग्रेस का साथ खुलकर मिल रहा है। कहा जा रहा है कि जेएनयू . हिंसा की तुलना उद्धव ठाकरे ने 26/11 को हुई मुंबई हमले से की है पर उसी के गृह राज्य में फ्री कश्मीर जैसे पोस्टर लहराए जा रहे हैं और वह फेविकोल पी के सो रहा है इससे पता लगता है की बालासाहेब ठाकरे का खून भी आखिरकार पानी निकला, कांग्रेस भी जमकर घिर रही है। ट्विटर पर देखें ऐसे पोस्टर के बाद लोग कांग्रेस को कितना लताड़ रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: