Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

JNU जाकर आतंकी अफजल के साथियों का साथ दे घिरीं दीपिका पादुकोण, दूसरे दिन भी छपाक फ्लॉप 

Film-Chhapak-News-Sps
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: देश में कई तरह की बड़ी बारदातें होतीं हैं। कुछ क्रिकेटर, कुछ फिल्मकार कुछ बारदातों में पीड़ितों की मदद करते हैं लेकिन कुछ फिल्मकार ऐसे भी होते हैं जो पीड़ितों की मदद नहीं करते, उन पर फिल्म बना पैसा कमाने का प्रयास करते हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक तेज़ाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर बनाई गई है। जब लक्ष्मी पर नदीम खान नाम के सिरफिरे ने तेजाब फेंका था तब किसी ने लक्ष्मी की मदद नहीं की। अभिनेता अक्षय कुमार ने लक्ष्मी को पांच लाख दिए थे। उस समय अक्षय की जमकर तारीफ़ हुई थी लेकिन कोई और फ़िल्मकार लक्ष्मी की मदद के लिए आगे नहीं आया और अब उस बारदात के ऊपर फिल्म बनाकर पैसे कमाने का प्रयास किया जा रहा है। 

फिल्मकार अपनी फिल्म को हिट करवाने के लिए फांसी पर लटकाया गया संसद हमले के आतंकी अफजल गुरु के समर्थकों का साथ ले रहे हैं। छपाक की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इसका उदाहरण हैं जो हाल में जेएनयू गईं थीं। दीपिका पादुकोण उसी दिन से जमकर लताडी जा रही हैं क्यू कि वो टुकड़े गैंग के सामने हाथ जोड़ रहीं थीं। उसके बाद लोगों ने उनकी फिल्म के बायकाट का अभियान चलाया पहले दिन फ्लॉप रही फिल्म को देख कांग्रेस और वामपंथियों ने फिल्म हिट करवाने का बड़ा प्रयास किया लेकिन अब भी छपाक अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी से बहुत पीछे है। बॉक्स ऑफिस  पर धमाल मचाते हुए  तान्हाजी ने दूसरे दिन 20.57 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने दो दिन में ही 35.67 करोड़ की कमाई कर ली है। 

दीपिका की छपाक जो अब टुकड़े गैंग और कांग्रेस की छपाक बन गई है। शनिवार को इस फिल्म ने बहुत जोर लगाने पर 6.90 करोड़ रुपये की कमाई की, पहले दिन इस फिल्म ने 4.77 करोड़ की कमाई की थी। दो दिन में टुकड़े गैंग और कांग्रेस की छपाक ने 11.67 करोड़ का बिजनेस किया जो अजय देवगन की तान्हाजी  35.67 करोड़ से बहुत कम है जबकि कांग्रेस ने तीन राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री कर रखा है और सूत्रों से जानकारी मिली है कि जैसे किसी समय में बलात्कारी बाबा राम रहीम अपने भक्तों को अपनी फिल्मे जबरन दिखवाता था वैसे ही कांग्रेस इस फिल्म को हिट करवाने में जुटी है। 

कांग्रेस की जिस राज्य में सरकार है वहां के स्कूल कालेज के छात्रों को फिल्म दिखाया जा रहा है फिर भी छपाक अजय देवगन की फिल्म से आगे शायद भी बढ़ सके। आज रविवार को टुकड़े गैंग और कांग्रेस ने और जोर लगाया है। कल बॉक्स आफिस का आंकड़ा सामने आएगा। सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि न माया मिली ना राम,चौबे जी चले थे छबे बनने,बन कर लौटे दूबे,जैसे कई मुहावरे याद आ रहे हैं। छपाक की नायिका दीपिका के JNU जाने और उससे उत्पन्न विवाद पर सवार होकर फिल्म के सफल होने के ख्वाब देखने को लेकर। दीपिका से गलती हो चुकी है। उनकी फिल्मे ऐसी फ्लॉप नहीं होतीं थीं। एक सज्जन ने बताया क्यू फ्लॉप हुई छपाक 
नोट- यहाँ कई बार कांग्रेस का नाम लिया गया है। कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को बुरा लगेगा। हमने उन्हें आइना दिखाया है कि राष्ट्रीय मुद्दों पर देश के लोग कांग्रेस का साथ नहीं देंगे। जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकारें है उन राज्यों में भी लोग छपाक नहीं देख  रहे हैं। स्थानीय भाजपा नेताओं की कमी के कारण कई राज्यों में भाजपा की सरकार सत्ता से बाहर हुई है। राष्ट्रीय मुद्दों पर अब भी लोग भाजपा के साथ हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: