Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू व उसके भाई के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

Balraj-Kundu-MLA-Rohtak
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

रोहतक, 18 जनवरी। पिछले काफी लंबे समय से की गई जद्दोजहद के बाद आखिरकर धनखड़ बंधुओं की शिकायत पर सिविल लाईन थाना पुलिस ने महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू व उसके भाई शिवराज कुंडू व आशू अकाऊंटेंट के खिलाफ धोखाधड़ी समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
दुर्गा कॉलोनी निवासी रमेश धनखड़ व नरेन्द्र धनखड़ ने बताया कि महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू व उसके भाई शिवराज कुंडू ने अपनी कंपनी केसीसी कंस्ट्रक्शन कंपनी के मार्फत उनसे चार बड़े कार्य करवाये थे। जिसमें उनके 10.5 करोड़ रूपये बकाया रह गये थे। जिसे लेने के लिए हमने कई बार पंचायतें की लेकिन बलराज कुंडू ने पंचायतों के फैसले को न मानकर उन्हें झांसा देता रहा। बाद में तीन करोड़ तिरयासी लाख रूपये के लेन-देन बारे लिखित की और कहा कि मैं इतने ही रूपयों के बारे में लेन-देन कर सकता हूं क्योंकि मैं पंचायत के सामने ब्यान दे चुका हूं। इसके अलावा बाकी के रूपयों का मैं चैक तथा नकद रूप से दे दूंगा जिसके लिजए आखिरी समय मार्च 2019 तय किया था।

रमेश धनखड़ ने बताया कि जब उसने 31 मार्च 2019 को बलराज कुंडू को रूपयों के लिए फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया और न ही कहीं मिला। बार-बार उसके कार्यालय पर रूपयों का तगाजा करते रहे और अंत में एक महीना पहले उसके अकाउंटेंट ने कुल 44 हजार रूपये का चैक दे दिया और कहा कि आपके सारे पैसों का हिसाब हो गया है। उसके बाद मैंने बलराज कुंडू व शिवराज कुंडू से मिलने की कई कोशिश की लेकिन वह फरार रहे। रमेश धनखड़ ने कहा कि बलराज कुंडू व शिवराज कुंडू ने उनके साथ धोखाधड़ी की है इसकी वजह से आज उनका पूरा परिवार सडक़ पर आ गया है।
पुलिस ने शिकायत देने के बाद कागजातों की जांच की जिसमें बलराज कुंडू की कंपनी द्वारा काफी फर्जी हस्ताक्षर पाये गये। 
जिस पर सिविल लाईन थाना पुलिस ने निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू व उसके भाई शिवराज कुंडू के खिलाफ एफआईआर नं. 11 दिनांक 17-1-2020 के तहत भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी, 406, 420, 467, 468 व 471 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: