Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली चुनाव में “आप” हरियाणा की 51 टीमें सम्भालेंगी सोशल मिडिया की कमान-जयहिन्द

AAP-Haryana-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

हर्षित सैनी रोहतक:18 जनवरी। आम आदमी पार्टी हरियाणा ने अपनी दिल्ली चुनाव के लिए सोशल मिडिया के लिए 51 टीमों की घोषणा की है, जो पार्टी का चुनाव-प्रचार सोशल मिडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर करेंगे।
           आम आदमी पार्टी हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने बताया कि हरियाणा के सोशल मिडिया हेड सुधीर यादव के नेतृत्व में ये सभी टीमें काम करेंगी और फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम, व्हाट्सअप पर दिल्ली के कामों का चुनाव प्रचार करेंगी। आज के समय लोग सबसे ज्यादा समय सोशल मीडिया पर रहते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया टीम चुनाव प्रचार में एक अहम भूमिका निभाएंगी और हर दिल्लीवासी तक केजरीवाल सरकार द्वारा बिजली-पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, किसान, जवान, महिलाओं के लिए किए अभूतपूर्व काम पहुंचाएंगे।
         वहीं सोशल मिडिया हेड सुधीर यादव ने बताया कि कुल 51 टीमें बनाई गई हैं और हर टीम के साथ 10 कार्यकर्त्ता जुड़ेंगे, जो हर दिल्ली निवासी तक केजरीवाल सरकार के काम पहुँचाने काम करेंगे और जनता से काम के आधार परवोट देने की अपील भी करेंगे।
              एमके बाल्यान, रणधीर चौहान, कुलदीप शर्मा, राहुल चौहान, अमन सामा, आशीष जैन, शैलेंदर यादव, अजय ढाका, सिमरन ढिन्ढसा, गौरव गोएल, मुनीश भारद्वाज, अमित मंगला, कौशल, तेजपाल यादव, प्रदीप इन टीमों का नेतृत्व करेंगे और हरियाणा के क्रांतिकारी कार्यकर्त्ता जमीनी स्तर पर ही नहीं बल्कि सोशल मिडिया पर भी दिन-रात काम करेंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: