Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शाहीन बाग़- एक बड़ी पार्टी, जेहादियों, आतंकियों से मिलकर देश में आग लगवाना चाहता है हाफिज सईद

Bad-News-For-India-Shahen-Bag-protest
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: एक पुरानी कहावत है कि गर्मी ज्यादा रोब झाड़ती है तो बारिश उसके अरमानो पर पानी फेर देती है। दिल्ली के शाहीन बाग़ में टुकड़े गैंग और जेहादियों द्वारा प्रायोजित  किया गया प्रदर्शन अब जान लेने लगा है। हरियाणा अब तक को अपने खास सूत्रों द्वारा जानकारी मिली है कि कुछ मीडिया चैनल भी खरीदे गए हैं तो अपने चैनलों पर, ट्विटर पर इन लोगों का साथ देंगें। और दे भी रहे हैं। दस लाख से ज्यादा लोग परेशान हैं क्यू कि जेहादियों और उनके  समर्थकों ने सड़क जाम कर रखा है। हरियाणा के फरीदाबाद जिले के तमाम लोगों का हरियाणा अब तक के पास फोन आ रहा है जिनका कहना है कि कब तक ये तांडव मचाते रहेंगे और कब तक हम परेशान रहेंगे। कहा जा रहा है आतंकी हाफिज सईद के कई चमचे इस प्रदर्शन में मौजूद हैं। 

हरियाणा अब तक को मौसम विभाग से जानकारी मिली है कि आज रात्रि दिल्ली में बारिश होने वाली है और बारिश उन लोगों की गर्मी निकलेगी जो आतंकियों के कहने से दिल्ली के शाहीन बाग़ की सड़क पर बैठ दस लाख लोगों को परेशान कर रहे हैं। दिल्ली में 9 बजे लेकिन फरीदाबाद में 8 बजे कई क्षेत्रों में बारिश हुई है। 
शाहीन बाग़ का प्रदर्शन प्रायोजित है और इस प्रदर्शन को पाकिस्तान और देश की एक बड़ी पार्टी का साथ मिल रहा है। सत्ता हाथ से जाने के बाद ये पार्टी लगभग पागल हो गई है और पाकिस्तान के पीएम की भाषा बोल रही है। 2014 में और बुरा हाल होने वाला है। कहा जा रहा है कि ये पार्टी हद से ज्यादा गिर गई है और सत्ता के लिए हाल में इस पार्टी ने लगभग दो दर्जन लोगों की जान ली लेकिन पेट नहीं भरा है। अभी और जान लेने का प्रयास किया जायेगा। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: