Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केंद्रीय वित्त मंत्री ने पप्पी को दिल्ली बुला पूंछा कैसा होना चाहिए बजट?

BJP-Meeting-In-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: मोदी सरकार इस बार एक फरवरी को ऐसा बजट पेश करना चाहती है, जिसमें हर वर्ग की सहूलियतों का ध्यान रखा जा सके। इसके लिए भाजपा बजट से पहले सभी से सुझाव लेने में जुटी है। पार्टी पिछले 15 दिनों से समाज के हर वर्ग के साथ 'प्री बजट कंसल्टेशन' बैठक के जरिए उनकी मांगों से वाकिफ हो रही है। इस सिलसिले में आज  पार्टी मुख्यालय पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों सहित सभी मोर्चा प्रभारियों और प्रवक्ताओं के साथ बैठक कर बजट से संबंधित सुझाव लिए। वित्त मंत्री ने सभी से पूछा कि वे इस बार कैसा बजट चाहते हैं?

भाजपा मुख्यालय में दिन में 11 बजे से शुरू हुई यह बैठक दो घंटे से ज्यादा समय तक चली। इस बैठक में पार्टी ने किसान, ओबीसी, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति आदि मोर्चे से जुड़े नेताओं को खासतौर से बुलाया था, ताकि बजट में किसानों, अल्पसंख्यकों, एससी-एसटी आदि समुदायों की मांगों के बारे में जानकारी ली जा सके। निर्मला सीतारमण के साथ मंच पर राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी. एल. संतोष, राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव और अरुण सिंह मौजूद रहे। 
बैठक में राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा की तरफ से सीरी संजय गुर्जर, राष्ट्रीय कार्यालय एवं  सह प्रभारी जम्मू कश्मीर प्रेम कृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी,  नरेंद्र कश्यप, पूर्व सांसद विवेक चौधरी, उषा प्रियदर्शी , विरा माधविधिराज चिपली सुझाव देने के लिए मौजूद रहे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: