Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अमित शाह का कांग्रेस पर ट्रिपल अटैक, कहा वोट बैंक के कारण कांग्रेस को दुष्प्रचार के आदत

Amit-Shah-Attack-On-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज राजस्थान के जोधपुर में एक रैली को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पर ट्रपल अटैक किया। नागरिकता संशोधन क़ानून, कोटा में बच्चों की मौत और वीर सावरकर पर कांग्रेस के बयान पर उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा ने देशभर में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जनजागरण अभियान का आयोजन किया है। क्यों ये आयोजन करना पड़ा? क्योंकि जिस कांग्रेस को वोटबैंक की राजनीति की आदत पड़ गई है, उसने इस कानून पर दुष्प्रचार किया है। 
वीर सावरकर जैसे इस देश के महान सपूत और बलिदानी का भी कांग्रेस पार्टी विरोध कर रही है। कांग्रेसियों शर्म करो-शर्म करो। वोटबैंक के लालच की भी हद होती है। वोटबैंक के लिए कांग्रेस ने वीर सावरकर जैसे महापुरुष का अपमान किया है। भाजपा ने देशभर में CAA के समर्थन में जनजागरण अभियान का आयोजन किया है। कांग्रेस ने CAA पर दुष्प्रचार किया, जिसके कारण लोग गुमराह हुए। अगर वो लोग कानून के विरोध में जनता को गुमराह करते हैं तो, हम भी अपना पक्ष लेकर जनता के सामने जाएंगे। 
उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत साहब हमने कुछ नया नहीं किया है, आपके घोषणा पत्र के एक प्वाइंट पर अमल किया है और आप विरोध कर रहे हो। ये सब बाद में कर लीजिए, कोटा में जो बच्चे हर रोज मर रहे हैं, उसकी चिंता कर लीजिए, माताओं की हाय लगेगी। और दिल्ली के दरबार में ज्यादा मत झुकिए। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: