Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में भारी मात्रा में अवैध शराब सहित दो दबोचे गए 

Another liquor haul, 1087 cartons of illicit IMFL recovered in Panipat.
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 16 दिसंबर- पुलिस महानिदेशक हरियाणा ने नशा तस्करों को पकडऩे के लिए सभी जिलों को सख्त निर्देश दिए हैं उपरोक्त निर्देशों की पालना करते हुए आज सीआईए-थ्री पानीपत ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाही करते हुए जीटी रोड़ सैक्टर-25 मोड़ पर 7 लाख 60  हजार रुपये की 1087 पेटी अंग्रेजी शराब नाकाबंदी करके  2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी।
गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान अनिल व कृष्ण निवासी रिढाऊ जिला सोनीपत के रूप मे हुई।
प्रवक्ता के अनुसार सीआईए-थ्री की एक टीम सब इंस्पेक्टर प्रेम के नेत्रत्व मे गश्त के दौरान सैक्टर-25 मे मितल मैगा माल के पास मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली की दो अज्ञात युवक  HR-69-8484 व  HR-69-1476 नंबर के केंटर को लेकर जीटी रोड़ करनाल से दिल्ली की तरफ जा रहे है।

 केंटर मे भारी मात्रा मे अवैध शराब होने की संभावना है। इस विशेष सूचना के आधार पर मोजूदा पुलिस टीम ने तुरंत आबकारी विभाग के अधिकारियों को सूचना दी सूचना पाकर आबकारी विभाग से निरीक्षक नरेश कुमार तुरंत बताए गए स्थान पर पहुंचे। उनके पहुचने के बाद सीआईए-थ्री पुलिस टीम ने जीटी रोड़ सेक्टर-25 मोड़ पर नाकाबंदी कर वाहनों की गहनता से जांच आरंभ कर दी। कुछ समय पश्चात उक्त नंबर के केंटर करनाल की तरफ से आए जो दोनों केंटरो को नाके पर रूकवाकर ड्राईवरों से पूछताछ की तो  HR-69-8484 नंबर के केंटर चालक ने अपनी पहचान अनिल पुत्र राजेन्द्र निवासी रिढाऊ व  HR-69-1476 नंबर के केंटर चालक ने अपनी कृष्ण पुत्र रामफल निवासी रिढाऊ जिला सोनीपत के रूप मे बताई। केंटर मे लोड सामान बारे पुछताछ करने पर दोनों ड्राईवरों ने केंटर मे केटल फिड लोढ होने बारे बताया और केंटल फिड की बिल्टी दिखाने लगे। मोजूदा पुलिस टीम ने शक के आधार पर केंटर का तिरपाल हटवाकर तलाशी ली तो भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब की पेटीयां मिली। जो बरामद शराब को केंटर से नीचे उतरवाकर गिनती की तो दोनों केंटरो से कुल 1087 पेटी मार्का क्रेजी रोमीयों अंग्रेजी शराब बरामद हुई।
बरामद की गई शराब व दोनो केंटरो को कब्जा पुलिस मे लेकर गिरफतार दोनो आरोपी अनिल व कृष्ण के खिलाफ थाना चांदनी बाग मे एक्साईज एक्ट 61-1-14 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफतार दोनों आरोपियों से प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ की तो आरोपियों से खुलाशा हुआ की वह शराब को बिहार मे अवैध तस्करी के लिए लेकर जा रहे थे।
गहनता से पूछताछ करने के लिए गिरफतार दोनों आरोपियों को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर चार दिन का पुलिस रिमांड लिया गया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: