Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अग्रवाल धर्मशाला सोसायटी ने किया मंत्रियों और विधायकों का किया जोरदार स्वागत

Maharaja Aggarwal Society News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद। अग्रवाल धर्मशाला सोसायटी द्वारा नवनिर्वाचित मंत्री व विधायकों को लेकर महाराजा अग्रसेन भवन सैक्टर-19 ओल्ड फरीदाबाद में शनिवार दिनांक 14 दिसंबर 2019 को एक अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलन कर और महाराजा अग्रसेन के जयघोष के साथ किया गया। इस समारोह के मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर एवं अतिविशिष्ट अतिथियों में नवनिर्वाचित बल्लभगढ़ के विधायक एवं हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता, बढख़ल की विधायक सीमा त्रिखा, तिगांव के विधायक राजेश नागर, पलवल से विधायक दीपक मंगला, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव अजय गौड़, पृथला के विधायक एंव अध्यक्ष, हरियाणा वेयरहाउसिंग कॉरपोरेशन नयन पाल रावत मुख्य रूप से शिरकत की। अभिनंदन समारोह के अध्यक्ष प्रदीप मित्तल, चेयरमैन अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन रहे। समारोह का मंच संचालन संस्था के महासचिव विष्णु गोयल ने किया। 

समारोह में मौजूद अतिथियों का स्वागत बड़ी गर्मजोशी के साथ बड़ी फूलमाला पहनाकर और फूलबुक्के संस्था के प्रधान संत गोपाल गुप्ता एवं अन्य कार्यकारिणी सदस्यों ने किया। कार्यक्रम में इस मौके पर संस्था का मंच संचालन कर रहे विष्णु गोयल ने मंत्री व विधायकों के समक्ष संस्था से जुडें मुद्दों की कुछ मांगे रखी। जिसमे मुख्य मांग अग्रवाल धर्मशाला सोसायटी को ग्रेटर फरीदाबाद में भवन के लिए जमीन की थी। मुख्यअतिथि कृष्णपाल गूर्जर ने समारोह में सोसायटी के लिए जमीन को जलद उपलब्ध करवाने का पर आश्वासन देते हुये विधायक नरेन्द्र गुप्ता को मांग पर गौर करते हुए इसकी जिम्मेवारी सोंपी और श्री गुप्ता से कहा कि संस्था को ग्रेटर फरीदाबाद में भवन के लिए सरकारी कोटे से जमीन जल्द उपलब्ध करवाई जाए।
 इस अवसर पर नरेन्द्र गुप्ता ने सहमती जताई। विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने समारोह में अपने संबोधन में कहा कि फरीदाबाद को इंदौर की तर्ज पर डस्ट फ्री बनाया जायेगा। जिसके लिए उन्होंने इटली से एक मशीन मंगाई है जिससे सारा फरीदाबाद साफ सुथरा बनेगा। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री मूलचन्द ने अपने संबोधन में सबसे पहले संस्था द्वारा किये गये अभिनंदन समारोह को लेकर सभी पदाधिकारियों का आभार जताया और कहा कि आप सभी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि यह सम्मान हमारा नहीं आप सभी मतदाताओं का होना चाहिए क्योंकि आप सभी की बदोलत हम मंत्री और विधायक बने हैं। श्री शर्मा ने कहा कि हम सभी मिलकर फरीदाबाद का खोया गौरव वापस दिलवा कर फरीदाबाद का सपून्न विकास करेंगे। इस अभिनंदन समारोह में संस्था के पदाधिकारियों में उपप्रधान अनिल चांदीवाला, कोषाध्यक्ष महेश आर्य, सलाहकार समिति के जे.पी. गुप्ता सुभाष चंद गोयल, श्रीकृष्ण दास गोयल, राजकुमार गुप्ता, कार्यकारिणी समिति के सदस्यों में के.जी. अग्रवाल शामलाल गोयल, आई.सी. सिंगल, पवन कुमार गुप्ता. पूर्णचंद मित्तल. अनिल कुमार सिंघल, शगुन चंद जैन, चंद्र प्रकाश सिंगला, दीपक गोयल, बृजभूषण गुप्ता, एस.के. गोयल, मनोज अग्रवाल, टिंबरवाले आर.के. गोयल, श्री शील चंद्र गर्ग, महेश सिंघल, रमन गोयल, दिनेश जिंदल, ईश्वर दयाल गोयल, विजय गुप्ता, अविनाश गुप्ता, मनोज अग्रवाल, मोहन गर्ग, विनोद गर्ग, मदन शर्मा, आर.के. चिल्लाना, ब्रहम प्रकाश गोयल भी मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: