Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

KPG के ट्वीट से बढ़ा रहस्य, 2024 में फिर आएगी मोदी सरकार 

Faridabad-sps-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर आजकल फरीदाबाद में छाए हुए हैं। फरीदाबाद की जनता का कहना है कि संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान कृष्णपाल गुर्जर भाजपा के बड़े नेताओं की पंक्ति में दिखे और मेज थपथपाते दिखे। ये देख लोकसभा क्षेत्र की जनता खुश हुई क्यू कि शहर के लोग हाल में पास हुए कई बड़े विधेयक के समय टीवी से जुड़े रहते थे। लोगों ने जब देखा कि हमारे सांसद अब अग्रिम पंक्ति में हैं तो लोगों को गर्व हुआ।
आज कृष्णपाल गुर्जर ने एक रहस्य्मयी ट्वीट किया और उन्होंने लिखा कि अब तो आपको भरोसा हो गया होगा, क्यों NRC की ज़रूरत है?
केपीजी के इस ट्वीट के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि उनका ट्वीट किसे लपेट रहा है। हरियाणा अब तक भी उनके ट्वीट के बाद उसका अर्थ जानने में जुट गया। अभी तक हमने जो निष्कर्ष निकाला है उसके मुताबिक़ देश में करोड़ों लोग अवैध रूप से रह रहे हैं और अधिकतर लोग पश्चिम बंगाल में हैं, असम में हैं। इन्ही राज्यों में कोई बस में आग लगा रहा है तो कोई ट्रेन में और इन्ही राज्यों से दिल्ली आये तमाम छात्रों ने कल पुलिस पर पत्थर फेंका और जम्मू-कश्मीर के पत्थरबाजों को फेल कर दिया जिसके बाद पुलिस ने भी इन पत्थरबाजों क जमकर कूटा।
बात करते हैं भारत के मुसलमानों की तो देश के अधिकतर मुसलमान अपने देश का भला चाहते हैं लेकिन देश की कुछ पार्टियां इन मुसलमानों को गुमराह कर रही हैं। ये बेचारे गुमराह हो भी जा रहे है और पत्थरबाजों की टीम में शामिल हो रहे हैं। इन बेचारों को देश में सबसे ज्यादा समय तक राज करने वाली कांग्रेस ने पंचरवाला,मीटवाला ही बनाकर रखा। देश में अगर मुस्लिमों की जनसख्या बीस करोड़ है तो 19 करोड़ आज भी अनपढ़ हैं। कोई पंचर लगा अपने बच्चों को पाल रहा है तो कोई मुर्गा बकरा काट रहा है। इस पर केंद्र में भाजपा की दुबारा सर्कार बनी और पीएम ने अपने नारे में सबका विश्वाश जोड़ दिया लेकिन इसके बाद तीन तलाक, अनुच्छेद 370 और राम मंदिर मुद्दे पर विपक्ष फेल हो गया जिसके बाद अब नागरिकता बिल पर बवाल मचा है।
इस बवाल से भाजपा को बड़ा फायदा होने वाला है। झारखण्ड में भाजपा जीत सकती है। दिल्ली में आम आदमी ने प्रशांत किशोर से हाथ मिलाया है लेकिन प्रशांत अब फेल होने वाले हैं, आम ने आज नारा दिया कि अबकी बार 67 पार, ये नारा शायद ही पूरा हो लेकिन केजरीवाल ने दिल्ली में कई अच्छे काम किये हैं जिसका उन्हें फायदा मिल सकता है। हो सकता है फिर दिल्ली में केजरीवाल सर्कार बन जाये लेकिन इसमें प्रशांत किशोर की कोई भूमिका नहीं होगी।
अब आते हैं मोदी के मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के ट्वीट पर और उन्होंने लिखा है कि अब तो आपको भरोसा हो गया होगा, क्यों NRC की ज़रूरत है? मंत्री जी अपनी जगह सही हैं। क्यू कि नागरिकता बिल के बाद पत्थरबाजों ने अपनी औकात दिखा दी, कहीं ट्रेन जलाई गई तो कहीं बस तो कहीं जम्मू-कश्मीर से ज्यादा पत्थर पुलिस पर फेंके गए। अब राहुल गांधी लाख प्रयास कर लें। 2024 में फिर मोदी सरकार लिख कर रख ले। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: