Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अमित शाह, राजनाथ सिंह और गडकरी से मिले विज- जानें कारण

Anil Vij with Union Defence Minister, Mr. Rajnath Singh at New Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ, 6 दिसंबर- हरियाणा के गृहमंत्री  अनिल विज ने आज तीन केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर प्रदेश की ताजा घटनाक्रम और पेंडिंग कार्यों को शीघ्र पूरा करवाने हेतु विचार विमर्श किया।
        गृहमंत्री ने देश के रक्षा मंत्री  राजनाथ से अंबाला छावनी में बनने वाले डोमेस्टिक एयरपोर्ट के निर्माण में आ रही बाधाओ पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि अंबाला छावनी में एयरपोर्ट बनने से शहर ही नहीं बल्कि आसपास के क्षेत्र की पहचान भी बढ़ेगी। इससे अंबाला राष्ट्रीय नक्शे पर एक विशेष पहचान बनाने में सफल होगा। केंद्रीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ ने इस दौरान प्रदेश के गृह मंत्री श्री विज को आश्वासन दिया कि वे इस संबंध में आ रही सभी दिक्कतों को दूर करने के लिए शीघ्र ही एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाएंगे, जिसमें एयरपोर्ट अथॉरिटी के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उन्हें भी आमंत्रित किया जाएगा ताकि एयरपोर्ट के निर्माण कार्य संबंधी शीघ्र ही उचित निर्णय लिया जा सके।
       विज ने देश के गृहमंत्री  अमित शाह से लोकसभा में उनके कार्यालय में शिष्टाचारपूर्वक मुलाकात की और हरियाणा में कानून व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों पर चर्चा की।
        गृहमंत्री ने  आज  ही दिल्ली में केन्द्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी से भी भेंट की और अम्बाला छावनी में बनने वाली रिंग रोड तथा शास्त्री कॉलोनी के पास जी टी रॉड पर बनने वाले पुल के निर्माण पर बातचीत की। श्री विज ने कहा कि रिंग रोड बनने से हाईवे पर ट्रैफिक की समस्या का निदान होगा। उन्होंने कहा कि छावनी में पुल बनने से दुर्घटनाओं में कमी आएगी और लोगों के सामने आवागमन में आने वाली दिक्कतें दूर होंगी। इस पर  श्री गडकरी ने  श्री विज को आश्वासन दिया की  कि वह  इन कार्यों को शीघ्र पूरा करवाएंगे। श्री गडकरी ने इस संबंध में अधिकारियों को फोन कर दोनों काम जल्दी पूर्ण करने के आदेश भी दिए ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: