Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उन्नाव में हैदराबाद जैसी हैवानियत से यूपी में हड़कंप 

A 23 yr old woman has been burnt by 5 men in UP's Unnao
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली:तेलांगना  के बाद अब उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया है। यूपी के उन्नाव जिले में एक गैंगरेप पीड़िता को जिन्दा जलाने का प्रयास किया गया है। बताया जा रहा है कि मार्च में 23 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप किया गया था जिसके बाद अब युवती पर पेट्रोल छिड़क जलाने का प्रयास किया गया। युवती को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया है और बताया जा रहा है कि युवती लगभग 80 फीसदी जल चुकी है लेकिन युवती ने बयान दे दिया है जिसके मुताबिक़ उसे जलाने का एक आरोपी हाल में जेल से छूट कर आया है जो मार्च में गैंगरेप केस में शामिल था।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दुष्कर्म पीड़िता गांव भाटन खेड़ा में पैदल रेलवे स्टेशन जा रही थी।  आरोपियों ने बीच रास्ते में रोक कर उसे आग के हवाले कर दिया।

 इसी साल मार्च महीने में ग्राम प्रधान के बेटे समेत दो युवकों ने इस लड़की के साथ दुष्कर्म किया था।  पीड़िता ने दोनों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था।  एक आरोपी को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया था।  एक कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटकर आया है। युवती को जलाने में पांच युवक शामिल थे। पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर लिया है। दो की तलाश जारी है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Post A Comment:

0 comments: